कार्यकर्ताओ की अपेक्षा कुत्तो से ज्यादा प्यार करते है राहुल !

हेमंत विश्वा शर्मा ने राहुल के बारे में किया खुलासा

मालिक-नौकर जैसा  होता है व्यहार

शर्मा ने राहुल को कहा ‘अब आपका समय खत्म हुआ

नई दिल्ली

असम विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को भारी हार के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की भूमिका पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले हेमंत विश्वा शर्मा ने राहुल के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। हेमंत का कहना है कि राहुल गांधी अपने कार्यकर्ताओं से ज्यादा अपने ‘पालतू कुत्तो’ को तरजीह देते हैं।

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को यह मानना होगा कि मुख्य विपक्षी पार्टी के तौर पर उसका कोई भविष्य नहीं, जब तक कि राहुल गांधी में बदलाव ना हो। उन्होंने कहा कि जब आप उनसे मिलने जाओ, तो मालिक-नौकर जैसा व्यहार होता है, जो कि घृणित है।

हिमंता ने कहा कि कांग्रेस से खफा होकर उन्होंने बीजेपी का साथ देने का फैसला लिया था। उन्होंने कहा कि जब वे कांग्रेस में थे तो राहुल गांधी से मिलने की कई बार कोशिश की, लेकिन उन्होंने एक बार भी मेरी बात नहीं सुनी।फिर जब वह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिले तो राहुल ने उन्हें एक मैसेज भेजा, लेकिन शर्मा ने रिप्लाई किया ‘अब आपका समय खत्म हुआ ! कांग्रेस छोड भाजपा मे आए हेमंत  ने कहा कई बार तो राहुल गांधी कार्यकर्ताओ से इसलिए भी नही मिलते है क्योकि वो अपने पालतू कुत्तो के साथ व्यस्त रहते है!