कंपनी बाजार में पाकेटमार सक्रिय

महिला गिरोह के चार पाकेटमार काईम ब्रांच के हत्थे चढे

अम्बिकापुर

कंपनी बाजार में रविवार को सब्जी की खरीदारी करने गये दो महिला के पर्स को अज्ञात पकेटमारों ने पार कर दिया। रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार बौरीपारा निवासी सीता चेरवा पति संत चेरवा 25 वर्ष रविवार को कंपनी बाजार में सब्जी लेने गई हुई थी। सब्जी लेने के दौरान ही अज्ञात पकेटमार ने उसके पास रखे पर्स को पार कर दिया जिसमें एक हजार रूपये नगद थे। घटना की रिपोर्ट सीता ने कोतवाली में दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात पकेटमार के विरूद्ध मामला दर्ज कर ली है। इसी प्रकार गंगापुर निवासी सविता कुजूर पति रिंकू कुजूर 29 वर्ष ने कोतवाली में लिखित शिकायत दी है कि रविवार को वह अपने देवरानी अवती के साथ कंपनी बाजार में सब्जी की खरीददारी करने के लिए गई हुई थी। और अपने व देवरानी के पर्स को झोला में रखी हुई थी। उसी दौरान अज्ञात पकेटमारों ने झोला से दोनों पर्स को पार कर दिया। सविता के पर्स में नगद 25 सौ, मोबाईल व एटीएम शिकायत पर पुलिस ने पुलिस ने जांच की कार्यवाही शुरू कर दी है।

क्राइम ब्रांच टीम ने पकड़ा पकेटमार महिला गिरोह को
महामाया मंदिर में दो महिलाओं के चैन पार होने व कंपनी बाजार से तीन महिलाओं के पर्स चोरी होने पर सक्रिय हुये क्राइम ब्रांच की टीम ने नगर के अलग-अलग स्थानो से संदिग्ध हालत में घुम रहे बैकुंठपुर चरचा निवासी गीता बसोर पति बोरलाल, कविता पति श्रीकांत, सुनिता पति राम कुमार व श्री बाई पति सुमन बसोर को पकड़ पूछताछ की तो वे पुलिस को सही जवाब नहीं दे पाये जिस पर पुलिस ने चारों को पकेटमारी करने के संदेह में पकड़ लिया। पकड़े गये महिलाओं के पास से कुछ नगर रूपये बरामद हुये वहीं एक दो महिलाओं का चेहरा महामाया मंदिर में लगे सीसी टीवी कैमरा फुटेज में भी मिलान हो रहा है।