Chhattisgarh News: पति से चल रहे विवाद सुलझाने जिलाध्यक्ष के घर पहुंची महिला, अकेले में ले जाकर करने लगा छेड़खानी, FIR दर्ज



Balodabazar News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में जिला साहू संघ के जिलाध्यक्ष धनंजय साहू के विरुद्घ रविवार को लगभग 30 वर्षीय विवाहित महिला ने छेड़खानी करने की शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना सिटी कोतवाली बलौदाबाजार ने मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपित धनंजय की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।

इस संबंध में यदुमणि सिदार, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली, बलौदाबाजार ने कहा कि “महिला की शिकायत पर साहू समाज के जिलाध्यक्ष धनंजय साहू के विरुद्घ एफआइआर दर्ज कर मामले को विवेचना में ले लिया गया है। अब आगे इस मामले की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।” जानकारी के अनुसार साहू समाज की एक महिला का उसके पति के साथ विवाद चल रहा है। महिला अपने पति से गत 3 सालों से अलग रह रही हैं। पति पत्नी के विवाद निराकरण के लिए कई बार सामाजिक बैठक हो चुकी है परंतु अभी तक विवाद का समाधान नहीं निकला है।

पारिवारिक विवाद के समाधान की तलाश में ही महिला रविवार सुबह लगभग 11 बजे आरोपी अधिवक्ता धनंजय साहू (जिला बलौदाबाजार के साहू समाज के जिलाध्यक्ष) के निवास पर उनसे मिलने अपनी मां के साथ पहुंची। जहां आरोपित ने पीड़ित महिला की मां को बाहर बैठाकर पीड़िता को एकांत में अंदर कमरे में बुलाकर छेड़खानी किया। पीड़िता के शोर मचाने पर उसकी मां मौके पर पहुंच गयी, जिससे पीड़िता की रक्षा हो सकी। आरोपी के घर से निकल कर पीड़िता अपनी मां के साथ थाना सिटी कोतवाली पहुंच कर अपने साथ हुई घटना की शिकायत दर्ज करवाई है।