छत्तीसगढ़: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, बुजुर्ग समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत; मेला से घर लौट रहे थे दोनों

कोंडागांव। जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवार लोगों को चपेट में लेकर कूचल दिया है। इस दुर्घटना में बाईक चला रहे युवक और एक बुजुर्ग की जहां दर्दनाक मौत हो गयी, वही दुर्घटना के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

पूरा घटनाक्रम फरसगांव थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि, कोंडागांव के छोटे राजपुर का रहने वाला 58 वर्षीय रामदास और 26 वर्षीय कृष्ण कुमार मंडावी दामाद के घर आठगांव गये हुए थे। गांव में आयोजित मेला में शामिल होने के बाद दोनों बाइक से शनिवार की रात वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान फरसगांव नगर पंचायत के प्रवेश द्वार के पास स्थित तहसील ऑफिस के सामने पहुंचे दोनों बाईक से पहुंचे ही थे, इसी दौरान जगदलपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को चपेट में लेकर कुचल दिया।

इस सड़क हादसे में जहां बाईक सवार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वही दुर्घटना को अंजाम देने वाला आरोपी चालक गाड़ी के साथ फरार हो गया। देर रात में ही मामले की जानकारी फरसगांव पुलिस को मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंचे जवानों ने दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। रविवार की सुबह शव का पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस आरोपी ट्रक चालक का पतासाजी कर रही है।