पूजा कराने निकले पुजारी की मौत बनकर पहुँचे.. ट्रैक्टर लोड ट्राला ने मारी टक्कर…

बलरामपुर(पुरन देवांगन,राजपुर)...शनिवार की सुबह रामानुजगंज मुख्य मार्ग में ट्रैक्टर लोड ट्राला ने मोपेड सवार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर चोट लगने की वजह से उक्त व्यक्ति की मौत हो गई।हादसे के बाद भाग रहे ट्रेक्टर लोड ट्राला को पुलिस ने घेराबंदी कर पस्ता के पास पकड़ लिया। पुलिस ने वाहन जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 3 बाजारपारा निवासी 56 वर्षीय दुर्गाशकंर पांडेय पिता स्व गिरिजा शंकर पांडेय शनिवार को सुबह लगभग 9 बजे अपने हीरो मैजेस्टिक मोपेड क्रमांक एमपी 27 ई-5894 से पूजा कराने ग्राम कर्रा जा रहे थे।
इसी दौरान राजपुर तहसील के आगे सागौन जंगल के पास ट्रैक्टर लोड ट्राला क्रमांक सीजी 04 जेए 3245 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए मोपेड को पीछे से टक्कर मार दी।घटना में मोपेड सवार पुजारी को गंभीर चोटें आई और उनके दोनों पैर टूट गए।घटना के बाद ट्राला चालक वाहन लेकर फरार हो गया।
इधर सूचना पर पहुँची राजपुर थाना प्रभारी सैफ सिद्दीकी एवं अन्य पुलिसकर्मियों ने गम्भीर रूप से घायल पुजारी को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहाँ जांच में डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया।इधर दुर्घटना के बाद फरार हुए ट्राला चालक को पुलिस ने घेराबंदी कर पस्ता थाना के पास पकड़ लिया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर चालक यूपी जौनपुर निवासी 28 वर्षीय सद्दाम अंसारी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 304 ए के तहत कार्रवाई की है।