स्कूटी में गलती से टच हो गई युवक की बाइक, गुस्सैल लड़की ने फोन छीनकर सड़क पर पटका, देखें Video

उत्तर प्रदेश के इटावा से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यह वीडियो एक लड़की से जुड़ा है। दरअसल, इटावा में एक लड़की ने सड़क पर ऐसा हाईवोल्टेज ड्रामा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की सड़क पर ऐसा ड्रामा करती है, जिससे वहां भीड़ इकट्ठा हो जाती है।

वायरल वीडियो के अनुसार, इटावा में एक लड़की अपनी स्कूटी से कहीं जा रही थी। तभी उसके बगल से गुजर रहे एक लड़के की बाइक उस लड़की की स्कूटी से टच हो गई। इस पर लड़की इतनी नाराज हुई कि उसने युवक का मोबाइल छीनकर उसे सड़क पर कई बार पटका और तोड़ दिया। इस दौरान किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

इस घटना के बाबत जब युवक से पूछा गया तो उसने बताया कि स्कूटी में बाइक टच होने के बाद लड़की से माफी भी मांगी थी, लेकिन तब भी लड़की ने उसके फोन को तोड़ दिया। घटना इटावा के थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित पक्के तालाब की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगल नाम का युवक अपनी बाइक से पक्का तालाब की तरफ जा रहा था। इस दौरान वह किसी से फोन पर बात कर रहा था। तभी वहां से गुजर रही एक युवती की स्कूटी से “युवक की बाइक टच हो गयी।

देखें वीडियो-

इससे युवती बहुत ज्यादा नाराज हो गई और अपनी स्कूटी रोककर युवक के पास पहुंच गई। युवक के गाड़ी रोकते ही लड़की ने उसके हाथ से मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की ने युवक का मोबाइल दो बार इतनी जोर से पटका कि उसका मोबाइल टूट गया। रिपोर्ट के अनुसार, मंगल टेंट की दुकान पर काम करता है। उसने कहा कि उसकी बाइक गलती से लड़की की स्कूटी में टच हुई थी।