Chhattisgarh News: 5 छात्रों की तेज रफ्तार कार ओवरब्रिज से नीचे गिरी, एक की मौके पर मौत; 4 घायल

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें एक स्कूली छात्र की मौत हो गई, जबकि 4 छात्र गंभीर रूप से घायल हैं। घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक छात्र परीक्षा खत्म होने के दूसरे दिन पोहा पार्टी और घूमने के लिए निकले थे। नया रायपुर सैर करने निकले इन छात्रों की तेज रफ्तार कार छेरीखेड़ी के पास अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज से नीचे गिर गई। घटना में मौके पर ही ग्यारहवीं के छात्र अंकुश शोभवानी की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के छेरीखेड़ी में छात्रों की तेज रफ्तार कार ओवरब्रिज से गिर गई। कार में कुल 5 लोग सवार थे। सभी केपीएस स्कूल की 11वीं कक्षा में पढ़ते हैं। पुलिस के मुताबिक गाड़ी श्रीयंत्र पाल की मां के नाम पर है। श्रीयंत्र के साथ उसके साथी आर्या देवांगन, अर्पित झा, प्रशांत झा और अंकुश शोभवानी कार में सवार थे। तेज रफ्तार कार को असीम उर्फ रमनी हलधर चला रहा था। घटना के बाद से चालक हलधर फरार है।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी सुरेश साहू ने बताया कि गाड़ी की रफ्तार बहुत तेज थी। ओवरब्रिज से गिरने के बाद कार तीन से चार बार पलटी खाई। घटना के बाद खून से लथपथ छात्रों को लोगों ने किसी तरह बाहर निकाला। फिर घायलों को अस्पताल भेजा गया।

इस मामले को लेकर मंदिर हसौद थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा ने बताया कि घटनास्थल का जायजा लिया गया है। पता चला है कि कार बहुत तेज रफ्तार में थी। अनियंत्रित होने के बाद ओवरब्रिज के डिवाइडर से कार टकरा गई। फिर सीधे पलटकर ओवरब्रिज से नीचे जा गिरी। इस दौरान मौके पर ही एक छात्र की मौत हो गई है। वहीं घायल छात्रों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि कार का चालक घटना के बाद से फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।