टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने किया खुलासा.. बताया कौन है सबसे पसंदीदा कमेंटेटर

स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय क्रिकेट में मौजूदा समय में जिन कमेंटेटरों की चर्चा अक्सर होती है, उनमें संजय मांजरेकर, हर्षा भोगले, अरुण लाल के नाम शामिल हैं. हालांकि अब तो अधिकतर पूर्व क्रिकेटर इस पेशे में उतर आए हैं और सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज से लेकर आकाश चोपड़ा, इरफान पठान और हरभजन सिंह तक टीम इंडिया के ये खिलाड़ी भी कमेंट्री करते देखे जा सकते हैं. मगर क्या आपको मालूम है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का सबसे पसंदीदा कमेंटेटर कौन सा है.

दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का पसंदीदा कमेंटेटर कोई भारतीय नहीं है और इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम पर हुए लाइव चैट शो पर किया है. इस शो में विराट कोहली ने बताया कि उनके सबसे पसंदीदा क्रिकेट कमेंटेटर नासिर हुसैन हैं.

दरअसल, लाइव बातचीत के दौरान इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने विराट से सवाल पूछा था, अपना जवाब देते हुए सावधानी बरतना. ये आसान सवाल नहीं है. आपका सबसे पसंदीदा क्रिकेट कमेंटेटर कौन सा है. कोहली ने इसका जवाब देते हुए कहा, मेरा पसंदीदा कमेंटेटर, ये आसान सवाल है. वो आप नहीं हैं. मेरे पसंदीदा कमेंटेटर नासिर हुसैन हैं. कोहली का जवाब सुनते ही पीटरसन बोले-ये परफेक्ट है. आपने मेरे सवाल का जवाब लेने में काफी वक्त लिया, लेकिन ये सही है.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के अपने साथी रह चुके केविन पीटरसन के साथ कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि लियोनल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो में से उनका पसंदीदा फुटबॉलर कौन सा है. इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा, मुझे रोनाल्डो के खेल की तैयारी करने का तरीका बेहद पसंद है.