IPL में विराट की टीम से खेलने वाले गेंदबाज का कोरोना टेस्ट.. बाकी खिलाडियों से किया गया अलग

स्पोर्ट्स डेस्क। दुनिया भर के खेल के मैदानों पर इन दिनों कोरोना वायरस का असर दिख रहा है। ऐसे में फुटबॉल, बास्केटबॉल के खिलाड़ियों के बाद अब क्रिकेटर भी इसकी चपेट में आते दिख रहे हैं। विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बड़े खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया है।

अभी तक रिपोर्ट सामने नहीं आई है। लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टीम के बाकी खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए रिचर्डसन को टीम से बाहर कर दिया है। वो आज न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच नहीं खेल रहे हैं।

खबरों के मुताबिक केन रिचर्डसन को साउथ अफ्रीका दौरे से वापस आने के बाद गले में दर्द और खराश हो रही थी जिसके बाद उनका टेस्ट किया गया है। रिचर्डसन को तुरंत ही न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले पहले वनडे मुकाबले के लिए टीम से बाहर कर दिया गया। रिचर्डसन फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ ने कहा, ‘हमारा मेडिकल स्टाफ फिलहाल उनका इलाज कर रहा है। ऑस्ट्रेलियाई सरकार के नियमों के अनुसार उन्हें टीम से और बाकी सभी लोगों से अलग कर दिया गया है। एक बार रिचर्डसन के टेस्ट की रिपोर्ट आ जाएं उसके बाद अगर सब सही रहता है तो वह फिर से टीम से जुड़ सकते हैं।’