IND vs ENG: हार के बाद टीम इंडिया को लगा झटका, दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकता है दिग्गज

नई दिल्ली. भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में हुए पहले टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के बाद इंग्लैंड ने 5 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई। दूसरी इनिंग में अच्छी शुरुआत के बावजूद टीम इंडिया को मुकाबले में शिकस्त मिली। हार के बाद भारत को एक और तगड़ा झटका लगा है। खबरों की मानें तो रवींद्र जडेजा विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार रवींद्र जडेजा दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। पहले टेस्ट के दौरान उनकी मांशपेशियों में खिंचाव आ गया था। चौथे दिन के खेल में वो बेन स्टोक्स के हाथों रन आउट हो गए थे। रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी स्कैनिंग रिपोर्ट हैदराबाद से मुंबई भेज दी गई है। जिसका आकलन सोमवार तक हो जाएगा। जिसके बाद यह तय किया जाएगा कि जडेजा को दूसरे मैच में मौका मिलेगा या नहीं।

जडेजा की फिटनेस के बारे में पूछे जाने पर भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे अभी तक फिजियो से बात करने का मौका नहीं मिला है। एक बार जब मैं वापस आऊंगा, तो मैं उनसे बात करूंगा और देखूंगा कि मामला क्या है।” बता दें कि, अगर जडेजा दूसरे मैच से बाहर हुए तो टीम पर काफी असर पड़ेगा। पहले मैच में जडेजा ने गेंद और बल्ले दोनों से कहर बरपाया था।

पहली इनिंग में रवींद्र जडेजा ने 180 गेंदों में 87 रन बनाए थे। वहीं, दूसरे में वो 2 रन बनाकर रन आउट हो गए थे। गेंदबाजी करते हुए जड्डू ने इंग्लैंड की पहली इनिंग में 3 और दूसरी इनिंग में 2 विकेट लिए थे। अगर जडेजा बाहर हुए तो कुलदीप यादव दूसरे टेस्ट में खेलते दिखाई दे सकते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी को खेला जाएगा। यह मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।