जानिए..कैसा रहेगा आज 05 जनवरी को आपका दिन, क्या कहते हैं राशिफ़ल!..

(05 जनवरी 2019)

मेष

मेष राशि के जातक आज मजबूत मनोबल के साथ कुछ साहसी कार्यों में हाथ डालेंगे, विरोधियों से सावधान रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा. व्यावसायिक स्थल पर संभलकर चलिएगा.

वृष

वृष राशि के जातक गुणवत्ता एवं बुद्धिमत्ता से समस्याओं का समाधान करने में सक्षम होंगे. हितशत्रुओं से सावधान रहिएगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा.

मिथुन

मिथुन राशि के जातक मन पर नियंत्रण रखकर कर्तव्यों का पालन करें. कार्यालय में सहकारपूर्ण वातावरण रहेगा. मित्रों के साथ पर्यटन स्थल पर जाने का आयोजन होगा.

कर्क

कर्क राशि के जातक आर्थिक क्षेत्र में कुछ नई योजनाओं को सार्थक करेंगे. विद्यार्थियों को विद्याभ्यास में सफलता मिलेगी, परंतु मध्याहन के बाद परिस्थिति अधिक अनुकूल बनेगी. स्वास्थ्य सुधर सकता है.

सिंह

सिंह राशि के जातक पुरानी बातें भूल वर्तमान के साथ समझौता करें. साथ-साथ परिवारजनों के साथ किसी बात पर खटराग हो सकता है. ऐधन-कीर्ति की हानि होगी.

कन्या

कन्या राशि के जातकों को परिवारिक समस्याएं बार-बार परेशान करेंगी लेकिन ऐसी स्थिति में आप पूर्ण विवेक से काम लें. निजी सम्बंधियों के साथ मनदुःख का कोई प्रसंग बनेगा.

तुला

तुला राशि के जातकों का मन संतान संबंधी दायित्वों के प्रति चिंतित होगा, भविष्य के प्रति नकारात्मक विचार उत्साह में कमी ला सकते हैं. मध्याहन के बाद आप के मन में ग्लानि की छाया दूर हो जाएगी, और आनंद का उल्लास छा जाएगा.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों का मन किसी महत्वपूर्ण कार्य की सार्थकता हेतु प्रयत्नशील होगा. शारीरिक परेशानी के साथ मन में ग्लानि रहेगी. नकारात्मक मानसिकता न रखें.

धनु

किसी कार्य में सफलता से धनु राशि के जातकों के उत्साह में वृद्धि होगी. आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी. प्रवास की विशेषकर धार्मिक यात्रा की संभावनाएँ प्रचुर हैं.

मकर

मकर राशि के जातक मन में किसी प्रकार की शंका न पालें, अपने कार्य पर ध्यान दें. आज के दिन आपको सावधानीपूर्वक रहने कि जरूरत हैं. आज व्यावसायिक कार्यों में सहकारी हस्तक्षेप बढेगा. खर्च सामान्य से अधिक रहेगा.

कुंभ

कुंभ राशि के जातक नकारात्मक विचारों को त्याग अपनी क्षमताओं का पूरा उपयोग करें. स्त्री मित्रों से कार्य मिल सकता है. लक्ष्मी देवी की कृपादृष्टि आज आप पर है.

मीन

मीन राशि के जातक आज सृजनात्मक विचारों का भरपूर लाभ उठाएंगे. व्यापारियों को व्यापार में वृद्धि तथा सफलता मिलेगी.