जानिए..कैसा रहेगा आज 03 जनवरी को आपका दिन, क्या कहते हैं राशिफ़ल!..

(03 जनवरी 2019)

मेष

ऑफिस में मंदगति से काम होगा व जूनियर्स सहायता करेंगे, असरदार लोगों से लाभ मिलेगा. आज आध्यात्मिक सिद्धि मिलने का भी योग हैं. वाणी तथा नफरत की भावना पर संयम रखें.

वृष

इस राशि के जातकों की इनवेस्टमेंट की टेंशन खत्म होगी, मनोरंजन का सुख मिलेगा. वहीं नौकरी के नए अवसर मिलने के योग बन रहे हैं. विदेश में स्थित सम्बंधियो के समाचार से मन प्रफुल्लित होगा.

मिथुन

इस राशि के जातक बातचीत में सावधानी बरतें अन्यथा लोगों से कहासुनी हो सकती है. युवावर्ग को टीमवर्क से लाभ होगा. आर्थिक लाभ भी मिलेगा. खर्च की मात्रा बढ सकती है, परंतु खर्च निरर्थक नहीं जाएगा.

कर्क

इस राशि के जातकों को रोमांटिक माहौल मिलने से विपरीत लिंग के प्रति रुझान बढ़ेगा. जीवनसाथी के साथ रिश्तों में ईमानदारी बरतें. शारीरिक रुप से पेट की पीडा़ रहेगी और मानसिक रुप से चिंता, उद्वेग रहेंगे.

सिंह

मेहनत का पूरा फल मिलेगा, लेन-देन के कारण टेंशन के संकेत हैं. किसी से अकारण ही बहसबाजी हो सकती है. सरकारी तथा संपत्ति से संबंधित महत्वपूर्ण पत्रों पर सही या मुहर लगाने में सावधानी रखें.

कन्या

इस राशि के जातक किसी खास शख्स पर पैसा खर्च करेंगे, फोन द्वारा जरूरी खबर मिलेगी. मित्रों, स्वजनों के साथ मुलाकात होगी. प्रत्येक कार्य में सफलता मिलने की संभावना है. आर्थिक लाभ की संभावना भी अधिक है.

तुला

नए मकान के योग बन रहे हैं, किसी खास परिचय से बिजनेस में लाभ पहुंचेगा, पारिवारिक मामलों में मदद की जरूरत पड़ेगी. हठिलापन छोडकर समाधानकारी रवैया अपनाने की जरूरत हैं.

वृश्चिक

इस राशि के जातक अगर थोड़ी मेहनत करेंगे तो उन्हें लाभ प्राप्त होगा, अच्छे व्यवहार से नए मित्र बनेंगे. शुभ समाचार मिलेंगे तथा आनंददायी प्रवास संभवित होगा.

धनु

राजनीतिक गतिविधियां बढ़ेंगी, अनुभवी व्यक्ति से लाभ प्राप्त होगा, प्रॉपर्टी के लंबित मसले हल होंगे. स्वभाव में उग्रता तथा आवेश होने के कारण किसी से विवाद न हो इस बात का विशेषरूप से ध्यान रखिएगा.

मकर

छुटपुट झगड़े सूझबूझ से हल होंगे, बुजुर्गों की वजह से चिंता होगी, बिजनेस में जोखिम से लाभ होगा. विवाहोत्सुकों के विवाह के प्रश्नों पर आज कम प्रयास से सफलता मिल सकती है.

कुंभ

बाहर खाने से बचें, बदहजमी के योग हैं, घर के छोटे सदस्यों के साथ अधिक वक्त बिताएंगे. ऑफिस एवं व्यवसाय स्थल पर अनुकूल परिस्थिति का वातावरण रहेगा एवं बडी सफलता भी मिल सकती है.

मीन

असरदार लोगों व प्रेमी का साथ मिलेगा, दुविधा वश मुनाफे में अड़चनें आएंगी. प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद टालिएगा. पेट सम्बंधित व्याधियों के योग हैं.