पड़ोसन भाभी ने तंबाकू देने से किया इंकार, गुस्साए देवर ने 5 साल के भतीजे की ली जान

शहडोल. मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी से एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक नशेड़ी चाचा महज तंबाकू नहीं मिलने से इतना नाराज हो गया कि उसने अपने 5 साल के मासूम भतीजे को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया। उस निर्दयी चाचा का इतने में भी मन नही भरा तो उसने अपनी भाभी पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मामले की जानकरी लगते ही मौके पर पहुंची ब्यौहारी पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरी घटना शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बरकछ गांव की है।

कुल्हाड़ी लेकर देर रात घर में घुसा

दरअसल, जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम बरकछ के रहने वाले रामलाल कोल नशे की हालत में अपने पड़ोस में रहने वाली भाभी के घर तंबाकू मांगने गए। इस पर भाभी ने तंबाकू देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर देवर-भाभी के बीच कहा सुनी हो गई। इस दौरान रामलाल की पत्नी मौके पर पहुंचकर देवर-भाभी के बीच हो रहे वाद विवाद को शांत कराकर पति को समझा बुझा कर अपने साथ घर ले गई। लेकिन देवर को भाभी द्वारा तम्बाकू के लिए मना कर देना इतना नागवारा गुजरा कि वह दोबारा कुल्हाड़ी लेकर देर रात फिर भाभी के घर पर पहुंचा और जोर-जोर से आवाज देकर भाभी को बुलाने लगा। ऐसी हालत में आरोपी को देखकर भाभी ने दरवाजा नहीं खोला तो वह आग बबूला हो गया और कुल्हाड़ी से दरवाजा तोड़कर घर में घुस गया।

पहले भाभी को मारा फिर बच्चे पर किया वार

इसके बाद आरोपी ने भाभी पर जोरदार हमला कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गई। उसका पांच साल का बच्चा ये सब कुछ सहमे हुए अपनी आखों से देखता रहा। नशेड़ी शख्स का मन जब बच्चे की मां को मारते हुए नहीं भरा तो उसने मासूम बच्चे पर भी कुल्हाड़ी से जोरदार हमला कर दिया। 5 साल के मासूम करण पर कुल्हाड़ी का हमला इतना जबरदस्त था कि उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक करण के पिता मजदूरी करने के लिए बाहर गए हैं। उन्होंने यहां अपनी पत्नी समेत तीन बच्चों को घर में ही छोड़ दिया था और यहां उनकी पत्नी गांव में मजदूरी करके अपने तीन बच्चों के साथ रहकर अपने बच्चों पालन पोषण कर रहीं थी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं मामले की जानकरी लगते ही मौके पर पहुंची ब्यौहारी पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया है। शहडोल की एडिशनल एस.पी अंजूलता पटेल ने बताया कि तम्बाकू को लेकर देवर-भाभी के बीच मामूली विवाद हुआ था, जिस पर देवर ने पहले भाभी के साथ मारपीट किया और फिर 5 साल के भतीजे को कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।