IND vs ENG: शुभमन गिल की चोट पर आया बड़ा अपडेट, जानें सीरीज के आने वाले मैच में खेलेंगे या होंगे बाहर

Shubman Gill Injury Update: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में टीम इंडिया ने 106 रनों से बाजी थी। लेकिन इस मैच के बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमल गिल चोटिल हो गए हैं। ऐसे में अब उनकी चोट पर बड़ा अपडेट सामने आया है।

शुभमन गिल की चोट पर बड़ा अपडेट

शुभमन गिल को विशाखापत्तनम टेस्ट मैच के दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान दाएं हाथ की तर्जनी उंगली में चोट लगी थी। इस मैच के बाद शुभमन गिल ने खुद अपनी चोट पर अपडेट दिया। गिल ने उंगली की चोट को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हुए कहा कि उन्होंने इसका स्कैन कराया है जिसमें चिंता की कोई बात सामने नहीं आई है और वह अगले कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगे।

विशाखापत्तनम टेस्ट के बाद दिया ये बयान

शुभमन गिल ने मैच के आधिकारिक प्रसारक से कहा कि चोट की गंभीरता का पता लगाने के लिए मुझे कल स्कैन के लिए जाना पड़ा। वे जानना चाहते थे कि मेरी उंगली में कितना दर्द है और मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि यह जल्दी ठीक हो जाएगा। इससे पहले सोमवार को सुबह भारतीय टीम मैनेजमेंट ने एक बयान में कहा था कि मैच के दूसरे दिन फिल्डिंग करते समय शुभमन गिल की दाएं हाथ की तर्जनी उंगली में चोट लग गई थी। वह आज (सोमवार) मैदान पर नहीं उतरेंगे। स्लिप फिल्डिंग में भारतीय टीम के अहम सदस्य, गिल ने इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान चार कैच लिए थे।

दूसरी पारी में जड़ा शानदार शतक

विशाखापत्तनम टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शुभमन गिल ने शतक जड़ा था। शुभमन गिल ने 147 गेंदों पर 104 रन की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 2 छक्के लगाए थे। इससे पहले उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्च 2023 में शतक लगाया था। ऐसे में उनके बल्ले से एक लंबे समय के बाद टेस्ट फॉर्मेट में शतक देखने को मिला।