सीनियर के बुलावे पर कोलकाता से मुंबई पहुंचे इम्तियाज

इम्तियाज अली कोलकाता में एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। वहां से वो अचानक मुंबई लौटे ना पड़ा। यहां वो एक रॉम-कॉम फिल्म की यूनिट के बीच पहुंचे। इस फिल्म का नाम है ‘क्यूट कमीना’।

शनिवार को इसका ट्रेलर प्रिव्यू प्लान किया गया था। इस इवेंट में फिल्ममेकर इम्तियाज अली भी मौजूद थे। वो यहां डेब्यूटेंट डायरेक्टर सिम्मी करना का हौंसला बढ़ाने के लिए मौजूद थे। वो इम्तियाज की कॉलेजी सीनियर थीं।

सूत्र ने बताया ‘हिंदू कॉलेज में सिम्मी, इम्तियाज अली की सीनियर हुआ करती थी। उन्होंने ही इम्तियाज को ट्रेलर लॉन्च इवेंट में आमंत्रित किया। यह इवेंट खासकर मीडियापर्सन्स के लिए आयोजित किया गया था। हालांकि इम्तियाज तो कोलकाता में अपने इवेंट में व्यस्त थे मगर उन्होंने मुंबई आने के लिए समय निकाला। फिल्म की यूनिट उन्हें देखकर खासी उत्साहित थी।’

हालांकि ट्रेलर तो सोमवार को रिलीज किया जाएगा। सिम्मी ने इम्तियाज की मौजूदगी के लिए 24 घंटे पहले एडवांस में सारी तैयारियां करके रखी थी।

सिम्मी ने कहा ‘मेरे पास शब्द नहीं है यह बयां करने के लिए कि इम्तियाज कितने विनम्र हैं। वो न सिर्फ अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर मेरी फिल्म का ट्रेलर देखने पहुंचे बल्कि मीडिया के लिए की जाने वाली स्क्रीनिंग में भी मौजूद रहने का आश्वासन दिया।’