डिप्टी सीएम बनते ही बढ़ी तेजस्वी यादव की मुश्किलें, कोर्ट में परिवाद दायर



मुजफ्फरपुर। बिहार के नए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट के ही एमपी एमएलए कोर्ट में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ में परिवाद दायर किया गया हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लेकर अमर्यादित ट्वीट करने पर बीजेपी नेता और एक सामाजिक कार्यकर्ता दिव्यांशु किशोर ने मामला दर्ज कराया है। इस मामले में सुनवाई की तिथि 25 अगस्त को सुनिश्चित की गई है।

मुजफ्फरपुर जिले के एमपी-एमएलए की कोर्ट में ये मामला दर्ज कराया गया है। बता दें कि बीते दिनों राजद के नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री सह कद्दावर नेता गिरिराज सिंह के खिलाफ एक अमर्यादित टिप्पणी की गई थी। अब इस टिप्पणी से आहत होकर मुजफ्फरपुर के सामाजिक कार्यकर्ता और भाजपा नेता दिव्यांशु किशोर ने हिंदू की भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर या मामला दर्ज कराया है।

इस मामले को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि परिवादी के द्वारा एक मामला दर्ज कराया गया है। जिसमें नेता राजद और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के द्वारा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ऊपर एक टिप्पणी की गई थी। इसको लेकर भारतीय दंड विधान की धारा 504 और 506 के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज कराया है। इसको कोर्ट ने स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई की तिथि 25 अगस्त 2022 को मुकर्रर की है। मालूम हो कि बिहार में महागठबंधन की सरकार के सत्ता में आने के बाद तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम बने हैं।