Politics News: हजारों युवाओं के साथ शक्ति प्रदर्शन कर रामकुमार ने फुंका चुनावी बिगुल

सीतापुर/अनिल उपाध्याय…सेना के रूप में देश की सेवा करते हुए राष्ट्रपति वीरता पुरस्कार से नवाजे जाने वाले सैनिक रामकुमार टोप्पो ने पद से इस्तीफा देते हुए आगामी विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया हैं। विधानसभा चुनाव से पूर्व सैनिक रामकुमार टोप्पो द्वारा आयोजित इस रैली में बतौली, मैनपाट, सीतापुर से आये हजारों की संख्या में महिला पुरुष एवं युवा वर्ग शामिल हुए। जिन्होंने गाजे, बाजे एवं आतिशबाजी के साथ सैनिक रामकुमार टोप्पो को कंधे पर बिठाकर नगर में विशाल रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। रैली के दौरान बारिश होने के बाद भी रामकुमार टोप्पो के प्रति युवाओं का जोश एवं जज्बा देखते बनता था। पूरे रैली के दौरान भारत माता की जयघोष एवं युवा करे यही पुकार, अबकी बार रामकुमार के नारों के साथ पूरे नगर का भ्रमण करते हुए रैली कार्यक्रम स्थल आदर्शनगर पहुँची। जहाँ पर जनसमर्थन के लिए क्षेत्रवासियों का आभार जताते हुए रामकुमार टोप्पो ने कहा कि, एक सैनिक के रूप में देश की सेवा के बाद अब आप सबकी सेवा करने का लक्ष्य लेकर आया हुँ। एक सैनिक के रूप में देश की सेवा करते हुए जम्मू कश्मीर में तैनाती के दौरान देश विरोधी गतिविधियों में संलिप्त कई आतंकवादियों का सफाया किया हैं। जिसकी वजह से मुझे राष्ट्रपति वीरता पुरस्कार से नवाजा गया हैं। अब मैंने इस क्षेत्र से पिछड़ापन एवं भ्रष्टाचार का सफाया करते हुए क्षेत्रवासियों की सेवा करने का बीड़ा उठाया हैं। इसलिए मैं अपने पद से इस्तीफा देकर धर्मयुद्ध लड़ने आप सभी के बीच आया हुँ। मुझे इस युद्ध मे आप सभी का पूरा सहयोग चाहिए। ताकि मैंने जो बीड़ा उठाया हैं उसे पूरा कर सकू।

उन्होंने आगे कहा कि, सड़क बिजली पानी की कहानी अब बहुत पुरानी हो गई। अब हम सबको बेरोजगारी अशिक्षा कुरीतियों को जड़ से मिटाना हैं। अपने अंदर स्किल डेवलप करते हुए सुनहरे भविष्य के साथ एक मजबूत समाज का निर्माण करना हैं। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर करते हुए कहा कि, मेरे राह में बहुत सारे रोड़ा आयेंगे। मुझे धन, बल, छल के माध्यम से काफी परेशान किया जाएगा। मेरा अपहरण एवं हत्या के प्रयास भी किये जायेंगे। पर मैं न कभी डरा हुँ और न कभी डरूंगा। जिसके साथ मेरी इतने सारे माताएं, भाई, बहन एवं बुजुर्गों का साथ हो उसे भला किस बात का डर होगा। अब डरेंगे वो जो क्षेत्र की भोलीभाली जनता के साथ विश्वासघात किया हैं उनके भरोषे को तोड़ा हैं।

IMG 20230904 WA0038

इस दौरान कार्यक्रम को अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित करते हुए क्षेत्र में बदलाव लाने की बात कही। उन्होंने सैनिक रामकुमार टोप्पो पर भरोषा जताते हुए कहा कि, अब हमें हमारा नेता मिल गया हैं। जो इस क्षेत्र को एक नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएगा। इस अवसर पर सभास्थल पर पूरे विधानसभा क्षेत्र से हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे।