मिशन 2018..तो क्या कट सकती है..युद्धवीर बाबा की टिकट…

  • जांजगीर चाम्पा और चन्द्रपुर में बीजेपी को नये चेहरे की तलाश : सूत्र
  • युद्धवीर की जगह नये प्रत्याशी लाने के मूड में बीजेपी
  • जांजगीर चाम्पा से युवाओ को मौका
जांजगीर चाम्पा  (संजय यादव) भारतीय जनता पार्टी इस बार चौथी बार सत्ता में वापस रहने के किये अपने कई सीटिंग विधायको की टिकिट काटने जा रही है। जिसमे जांजगीर चाम्पा से नये युवा प्रत्यासी लाने की पूरी मूड बना ली है, वही चन्द्रपुर से युद्धवीर की जगह नये प्रत्याशी की तलाश की जा रही है।
भाजपा के सर्वे रिपोर्ट के अनुसार  मिली जानकारी में इस बार चुनाव काटे की टक्कर हो सकती है। इसलिए बीजेपी रिस्क नही लेना चाहती। इस बार आगामी विधानसभा चुनाव में बड़ी फेरबदल करने जा रही है। भाजपा के सर्वे रिपोर्ट में चंद्रपुर और जांजगीर चाम्पा की सीट कमजोर दिख रही है, कारण पिछले चुनाव में प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी से वोट का अंतर भी देखा जा रहा है। वही चन्द्रपुर विधानसभा में जनता अपने विधायक के रैवये से खुश नही है।
जांजगीर चाम्पा से जनता के डिमांड अनुसार नए युवा प्रत्याशी की मांग बताई जा रही। बीजेपी के विशेष सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों विधानसभा में ज्यादा मेहनत करने की जरूरत लग रही है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने साफ कहा दिया कि अभी भी समय है विधायक अपने क्षेत्र में जाकर जनता के समस्याओं को दूर करे और अपना संपर्क बनाए रखे। पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी 6 विधानसभा में 3 सीट ही जीत पाई थी। इस बार पूरे 6 सीट जितने के लिए पूरी तरह कमर कस ली है। 49 का आंकड़ा बढ़ाने के लिए अपने मंत्रियों की टिकिट काटने जा रही है। बीजेपी द्वारा एनजीओ से कराए सर्वे रिपोर्ट में इन दोनों सीट में नए चहरे लाने जा रही है।