पुलिस कप्तान के बंगले के बाजू में हुई .. मंदिर से चोरी..कई घरो के टूटे ताले.. पुलिस गश्त की खुल गई पोल…

,,,,, 32 सौ का चांदी के मुकुट और 400 नगदी दानपेटी से चोरी
,,,, दुर्गा मंदिर का ताला तोड़कर चोरी
,,,,,कलेक्टर कॉलोनी में भी लाखों की चोरी
जांजगीर चाम्पा  (संजय यादव) कलेक्टर कालोनी में एस पी बंगला के बाजू दुर्गा मंदिर में बीती रात गेट का ताला तोड़कर अज्ञात लोगों ने मंदिर के अंदर मूर्ति में पहने 32 सौ के चांदी के मुकुट सहित दान पेटी में रखे 400 रुपए नगद चोरी कर ले उड़े। कोतवाली पुलिस के अनुसार शाम को पुजारी रोज की तरह पूजा कर घर चला गया।  अगले सुबह जब पूजा करने आया तो देखा कि मंदिर के दरवाजा का ताला टूटा हुआ था। पुजारी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी ,मौके पर पहुच कर पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद ली लेकिन अभी तक अज्ञात चोरों तक नही पहुच पाई है। पुलिस ने    चोरो के खिलाफ 457,380 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई ही।
हाउसिंग बोर्ड कालोनी में टूटे कई घरों के ताले,,,,,,,
बीती रात चोरो ने 5 से 6 से घरों में धावा बोल दिया। एक साथ  6 घरो को अपना निशाना बनाया, सुने मकान में मकानमालिक शादी विवाह में बाहर जाने का फायदा उड़ाकर लाखो रुपए की चोरी को अंजाम देकर भाग गए। सुबह जब मकान मालिकों को चोरी होने की ख़बर लगी तो उनके होश उड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुच कर जांच में जुटी हुई है।
बिना सुरक्षा के हाऊसिंग बोर्ड कालोनी,,,,,,,
हाउसिंग बोर्ड कालोनी ने यह चोरी की कोई पहली घटना नही है। इसके पहले भी कई बार चोरी की घटना हो गई है। फिर भी यहाँ कलोनी प्रन्धक द्वारा सुरक्षा के कोई उपाय नही करते। बिना बाउन्ड्री वाल के इस कलोनी का निर्माड होने कोई भी बेरोकटोक के आना जाना कर सकता है। जिसका फायदा चोर उड़ाते है। यहाँ किसी प्रकार के रात्री में गार्ड की भी व्यवस्था नही है। इसलिये आये दिन इस प्रकार की घटना होते रहती है।।
पुलिस की गस्त की पोल खुली,,,
ऐसे देखा जाए तो कॉलेक्टर कॉलोनी में खुद पुलिस अधीक्षक निवास करती है, इसके अलावा जिले के कलेक्टर ,बड़े बड़े अधिकारी यही निवास करते है ,बाउजूद इस प्रकार की घटना होना पुलिस के रात्रि गस्त में सवाल जरूर उड़ता है। कि वे अपने काम मे कितनी जिम्मेदारी से निभाते है। पुलिस अधीक्षक के बंगले के ठीक बाजू दुर्गा मंदिर में भी आज रात्रि चोरी होना एक बड़ा सवाल है।।।