वीडियो : उच्च शिक्षा मंत्री ने खोया आपा.. कार्यकर्त्ता को मारी लात.. फिर घूसा मारकर निकाला कमरे से बाहर

फ़टाफ़ट डेस्क. मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी सोमवार को एक दिवसीय रीवा प्रवास पर पहुंचे थे. जहाँ उन्होंने अपना आपा खो दिया और कार्यकर्ताओं को अपने कैबिन से धक्का मारकर बाहर कर दिया. दरअसल, उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को निर्धारित प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले अपने कैबिन से बाहर निकलने के लिए कहा था. उसी कमरे से मंत्री जीतू पटवारी पार्टी के एक कार्यकर्त्ता को जबरन धक्का देते हुए कमरे से बाहर निकालते हुए कैमरे में कैद हुए हैं. हालांकि, पार्टी कार्यकर्ता शांत रहे और उन्होंने मंत्री को एक भी शब्द नहीं कहा और बिना किसी प्रतिक्रिया के केबिन से बाहर चले गए.

इस दौरान पटवारी के कार्यालय में कांग्रेस के दो गुट आमने-सामने हो गए. मंत्री ने कार्यकर्ताओं को बाहर जाने के लिए कहा, हालांकि उन्होंने मंत्री की बातों पर ध्यान नहीं दिया. इससे मंत्री पटवारी को गुस्सा आ गया और उन्होंने खुद उन्हें कमरे से बाहर कर दिया. उसी समय गुस्से से तमतमाए मंत्री जी ने कांग्रेस के एक स्थानीय नेता को घुसा भी जड़ा और पैर से लात मारी.

वहीँ मंत्री द्वारा कार्यकर्ताओं को बाहर किये जाने का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गया. जिसके बाद मंत्री जीतू पटवारी की सोशल मीडिया में काफी आलोचना भी की जा रही है.

  • देखिये वीडियो…