यह वायरल Video देख लीजिए… फ़िर लॉकडाउन में बिना काम के घर से बाहर निकलना भूल जाएंगे

मंदसौर। देश में कोरोना वायरस का कहर अपना विकराल रूप दिखा रहा है और हर दिन रिकॉर्ड संख्या में लोगों की मौतें हो रही हैं। कोरोना की इस तबाही के मद्देनजर देश के विभिन्न इलाकों में पाबंदियों का दौर जारी है। इन पाबंदियों के बीच सरकारों ने अनिवार्य सेवाओं को छोड़कर हर तरह की गतिविधियों पर रोक लगा रखी है। फिर भी कुछ लोग हैं कि कोरोना से बिना डरे बिना काम के सड़कों पर निकल रहे हैं। ऐसे ही लोगों को यह वीडियो जरूर देखना चाहिए, जिसमें पुलिस कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों को सबक सिखा रही है। 

दरअसल, कोरोना कहर के बीच मध्य प्रदेश के कई शहरों में लॉकडाउन और कर्फ्यू जारी है। मंदसौर जिले में भी लॉकडाउन जारी है, मगर कुछ लोग इसका उल्लंघन करते पाए गए, जिसके बाद पुलिस ने बीच सड़क पर उन्हें ऐसी सजा दी कि वे अब बिना जरूरी काम के घर से बाहर निकलने की हिमाकत भी नहीं करेंगे। पुलिस ने मंदसौर जिले में कोरोना नियम तोड़ने वाले लोगों को बीच सड़क पर ही उठक-बैठक करा दिया। 

समाचार एजेंसी एएनआई ने इसका एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कई युवकों को बीच सड़क पर दंड अथवा सबक के तौर पर उठक-बैठक करते देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, पुलिस उन्हें पैर के बल बैठाकर चलवाती भी है। यह घटना 24 अप्रैल यानी शनिवार की बताई जा रही है। इस वीडियो को अब तक 12 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।