एक रूम के झगड़े में भिड़े चाचा-भतीजा, मिनट भर में गोली मारकर गिरा दी एक-दूसरे की लाश

बिहार के खगड़िया में महज एक कमरे को लेकर हुए विवाद में दो लोगों की हत्या हो गई. घटना जिले के मोरकाही थाना के बछौता गांव की है जहां जमीनी विवाद में चाचा और भतीजा दोनों की मौत हो गई. मृतक विपिन कुमार के पिता वीरो यादव ने बताया कि मानसी थाना के पुर्बी ठाठा गांव में स्थित एक कमरा के हिस्सेदारी को लेकर चाचा-भतीजा में विवाद था. इसी विवाद को लेकर कई दिनों से चाचा-भतीजा में तनाव भी बना हुआ था. बुधवार को जब दोनों चाचा-भतीजा जब खगड़िया के बछौता स्थित अपने घर पर थे, इसी दौरान फिर विवाद हुआ.

विपिन बंदूक से गोली चलाने के लिए अपने चाचा राजा की ओर बढ़ा तो राजा को बचाने के लिए बिलो यादव ने अपने बेटे विपिन को मना किया, लेकिन उसने पिता पर ही गोली चला दी फिर बिलो यादव गिर गया जिसके बाद फिर राजा ने भी उसी बंदूक से विपिन पर भी गोली चला दी जिसमें दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना के बाद शव को लेकर सदर अस्पताल खगड़िया लाया गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है.

बिलो यादव ने बताया कि वर्षों से गांव में बने एक मकान के एक कमरे के लिए विवाद चल रहा था. बिलो यादव ने दोनों चाचा भतीजा के विवाद को देखते हुए गांव में पंचायत भी बुलाई थी, लेकिन फैसला नहीं हुआ और जब दोनों अपने बछौता वाले मकान पर थे, इसी दौरान विवाद हुआ और गोली चली जिसके बाद दोनों की मौत हो गई. हत्या की दोहरी घटना के बाद चित्रगुप्त नगर पुलिस के साथ-साथ कई और थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहूंची और पूरे मामले की छानबीन में जुटी. चित्रगुप्त नगर थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि घटना में दोनों की मौत गोली लगने से हुई है. छानबीन के दौरान ही मामला स्पष्ट हो सकता है.