डायमंड रिंग न देने पर टूट गई सगाई… लड़केवालों ने लड़की को बेरहमी से पीटा…

पंजाब के जालंधर की रामा मंडी में एक होटल में चल रहे सगाई समारोह में डायमंड रिंग की मांग को लेकर लड़की और लड़के के परिजनों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में हाथापाई की नौबत आ गई। जहां डायमंड रिंग न मिलने पर यह सगाई टूट गई, वहीं लड़केवालों पर लड़की के बाल खींचकर उसकी पिटाई करने के भी आरोप लगे हैं। वर पक्ष वाले रिंग नहीं मिलने और मारपीट करने के बाद मौके से फरार हो गए हैं। लड़की पक्ष वालों की शिकायत पर पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने सारी फुटेज कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक लड़की के परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि सगाई तय होने से पहले लड़के वालों ने डायमंड रिंग की मांग नहीं की थी लेकिन जब रविवार को सगाई के दौरान अंगूठियां बदलने की रस्म शुरू हुई तो लड़केवालों ने दो डायमंड रिंग, सोने के कड़े और बालियों की मांग करने शुरू कर दी।

इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झड़प हो गई। इस दौरान सगाई करवाने वाले बिचौलिए को भी वहां बुलाया गया। जहां उसने बताया कि लड़के की पहले शादी हो चुकी है और दो बच्चे भी हैं। वह अपनी पहली पत्नी को छोड़ चुका है। इस पर लड़की वाले सगाई करने वाले परिवार के खिलाफ बुरी तरह भड़क गए।

शिकायत में कहा गया है कि लड़केवालों ने लड़की को बालों से पकड़कर पीटा और घसीटा। पुलिस को कॉल करने पर लड़के वाले अपना सामान और गिफ्ट होटल में ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने मौके का जायजा लेकर होटल प्रबंधन से सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ली है। आरोपी फरार हैं। पुलिस का दावा है कि उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।