देखिए VIDEO: पुलिस वाले ने वर्दी का धौंस दिखाकर स्टूडेंट को जड़ा थप्पड़, Viral Viral

कटनी. Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में इन दोनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि, एक पुलिस कर्मी स्टूडेंट के साथ कैसे अभद्र व्यवहार करता हैं और तमाचा जड़ देता हैं। इतना ही नहीं धक्का मुक्की भी छात्रों के साथ होता हैं। बताया जा रहा हैं ये वायरल वीडियो एमपी के कटनी जिले खिरहनी पुलिस चौकी का हैं। जहां कॉलेज के कुछ स्टूडेंट्स को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता थाने पहुंचे हुए थे।

इसे भी पढ़िए – SGG Univercity: आंसर शीट में अपनी शादी-व्याह और Love Story के साथ सॉन्ग न लिखें, यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने स्टूडेंट्स की अपील

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, बीते शनिवार को किसी मामले की शिकायत लेकर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ पुलिस थाना गए हुए थे। इस दौरान थाने में तैनात पुलिस वालों ने स्टूडेंट्स लोगों के साथ पहले अभद्रत व्यवहार किए, इसके बाद छात्रों के साथ धक्का-मुक्की करते भी नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं एक स्टूडेंट्स को पुलिस मेन ने थप्पड़ भी जड़ दिया। जिसका वीडियो साथ में खड़े किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जब ये मामला लोगों के सामने आने तब भी पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों द्वारा इस मामले में अभी किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई हैं।

इसे भी पढ़िए -छत्तीसगढ़: ‘मंडप सजा था, लोग नाच गा रहे थे‘… प्रशासन ने रुकवाई शादी, जानिए वजह

देखिए Viral वीडियो –