बीच सड़क में खराब हुई स्कूटर… शख्स ने पेट्रोल छिड़ककर रास्ते में ही लगाई आग.. इस वजह खीजा हुआ था मालिक… देखें वीडियो

नई दिल्ली। तमिलनाडु में इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लगने की घटनाओं के बाद एक व्यक्ति द्वारा स्वेच्छा से अपने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगाने का हैरतअंगेज मामला सामने आया है।

खबरों के मुताबिक तमिलनाडु के तिरुपत्तूर के निवासी पृथ्वीराज ने कथित तौर पर स्कूटर में खराबी आने और कथित तौर पर कंपनी के कस्टमर केयर द्वारा उचित समाधान उपलब्ध ना कराए जाने से नाराज़ होकर अपने नए नवेले स्कूटर को आग के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक अंबुर के पास एक ऑर्थो और न्यूरो क्लिनिक चलाने वाले पृथ्वीराज ने हाल ही में एक ओला ई-स्कूटर खरीदा था। वायरल हो रहे एक वीडियो में, पृथ्वीराज ने कहा कि हालांकि पास में एक वाहन पंजीकरण कार्यालय है, ओला के अधिकारियों ने उसे स्कूटर को रजिस्टर कराने के लिए गुडियट्टम जाने के लिए कहा, जो कि लगभग 50 किलोमीटर दूर है।

उनके अनुसार, गुडियट्टम आरटीओ ने यह दावा करते हुए बाइक को पंजीकृत करने से इनकार कर दिया कि पृथ्वीराज का आवास आरटीओ के दायरे में नहीं आता है। लेकिन उनकी परेशानी यहीं खत्म नहीं हुई।

कथित तौर पर उनकी बाइक ने बीच में ही काम करना बंद कर दिया, जिससे पृथ्वीराज सड़क पर फंस गए। उनके मुताबिक सर्विस सेंटर को सूचना देने के बावजूद दो घंटे तक कोई मदद नहीं पहुंची। नतीजतन इस पूरे घटनाक्रम ने पृथ्वीराज की खीज और गुस्से को बढ़ाने का काम किया और उन्होंने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पेट्रोल छिड़क कर उसे आग के हवाले कर दिया।