रोडवेज बस ने 3 पॉलिटेक्निक छात्रों को कुचला, फिर गड्ढे में गिरी… तीनों की मौत; कई यात्री घायल

Road Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने साइकिल सवार 3 दोस्तों को कुचल दिया जिसे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ये तीनों पॉलिटेक्निक छात्र थे। कुछ और छात्र भी बस की चपेट में आए हैं, उन्हें सड़क किनारे पानी से भरे गड्‌ढे में ढूंढा जा रहा है। वहीं, हादसे के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। पुलिस और राहत सेवा मौके पर मौजूद है।

छात्रों के परिवार में मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार, घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतारा रोड स्टेशन के पास एक रोडवेज बस ने साइकिल से जा रहे तीन छात्रों को कुचल दिया है इसके बाद सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। हादसे में तीनों छात्रों की मौत हो गई हैं। मृतकों में अंकुश प्रजापति, दीपक तिवारी और मनीष कुमार शामिल हैं, जिनकी पहचान उनके पास मिले पहचान पत्र से हुई है। इस घटना की सूचना जब परिजनों को मिली, तो परिवार में कोहराम मच गया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया।

क्रेन की मदद से बस को बाहर निकलवाया

हादसे के बाद रोडवेज बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही, परिजनों को भी सूचित किया गया है। पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को खाईं से बाहर निकलवाया।

इन्हें भी पढ़िए –

Gold And Silver Price Today: सोने-चांदी की दामों में हुआ भारी बढ़ोतरी, इसके बाद भी इस शहर में सबसे कम, जानिए आज का ताज़ा भाव

Unique Wedding Card: पीएम मोदी की दीवानगी: एक शख्स ने शादी कार्ड में लिख दिया ऐसा कुछ…, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

होर्डिंग लगाकर अपने लिए दुल्हनियां खोज रहे रिक्शा वाले बाबू… क्या-क्या लिखा है आप भी पढ़िए!

Ola Electric: ओला इलेक्ट्रिक की ओर से ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर, इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर 25 हज़ार की भारी छूट, ऑफर सिर्फ कुछ दिनों के लिए..

इस शादी कार्ड की कलेक्टर-एसपी ने की तारीफ, हर जगह हो रही चर्चा, जानिए क्या है ख़ास