ABVP ने महाविद्यालय की समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन..दी आंदोलन की चेतावनी..

बलरामपुर.. जिले के शासकीय महाविद्यालयों में समस्याओं को लेकर आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले महाविद्यालयीन छात्रों ने कलेक्टर के नाम अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है..और अपनी समस्याएं बताई ..जिसे शासन स्तर पर भेजकर तत्काल निराकृत किये जाने का आस्वासन अपर कलेक्टर व्ही कुजूर ने दिया है..

IMG 20190826 WA0002

बता दे कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सरगुजा संयोजक उपेंद्र यादव के नेतृत्व में आज छात्र कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपने कलेक्टोरेट पहुँचे थे..और अपर कलेक्टर व्ही कुजूर को ज्ञापन सौंपा है..

कलेक्टर के नाम अपर कलेक्टर को सौंपे गए ज्ञापन में जिले के महाविद्यालयों में स्थापित पुस्तकालयों में पुस्तको की कमी,अनुसूचित जाति,जनजाति व पिछड़ा वर्ग के नियमित महाविद्यालयीन छात्र -छात्राओ को जल्द छात्रवृत्ति उपलब्ध कराने,महाविद्यालयों में पेयजल व्यवस्था दुरुस्त कराने ,अनुसूचित जनजाति वर्ग के महाविद्यालयीन छात्र -छात्राओं के लिये छात्रावास की व्यवस्था करने तथा महाविद्यालयों में नियमित सहायक प्राध्यापकों की कमी दूर करने की मांग की है..यही नही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा उनकी मांगों का निराकरण दस दिनों के भीतर नही होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है..