Unique Wedding Card: पीएम मोदी की दीवानगी: शख्स ने शादी कार्ड में लिख दिया ऐसा कुछ…, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

Unique Wedding Card: लोकसभा चुनाव का समय नकदीक आ रहा है। राजनैतिक पार्टियां चुनाव जीतने की रणनीति पर काम करना शुरू कर चुकी है। इसके साथ ही शादी-ब्याह का भी सीजन शुरू हो चुका है। छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश में शनाइयां बजना शुरू हो चुके है। इसी बीच एक शादी का निमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस शादी कार्ड में क्या खास है, उसे जानकर आप भी कहेंगे अपने नेता के प्रति ऐसी दीवानगी पहले कभी नहीं देखी!

Gramin Krishi Vistar Adhikari Result: ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी भर्ती परीक्षा का रिज़ल्ट जारी, कैंडिडेट्स यहां से देखें रिज़ल्ट

दरअसल, मध्य प्रदेश के उज्जैन में भाजपा नेता बाबूलाल रघुवंशी के बेटे की 4 मार्च को शादी है। बाबूलाल भाजपा ग्रामीण मंडल में महामंत्री हैं। इन्होंने अपने बेटे के शादी कार्ड में ‘पिछली बार लहर थी, अबकी बार सुनामी लाना है, 2024 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है’ लिखवाया है। जो हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। इस कार्ड का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

IND vs ENG: 696 टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज पर भारी जायसवाल! पूरे करियर में पहली बार हुआ ऐसा बुरा हाल

जानकारी के अनुसार, बाबूलाल रघुवंशी के बेटे आश्विन की शादी चार मार्च हो रही है। इसमें दिलचस्प यह है कि इस वैवाहिक पत्रिका के फ्रंट पेज पर मोदी को पीएम बनाने की अपील की गई है। कार्ड पर लिखा है, पिछली बार तो लहर थी, इस बार सुनामी लाना है, 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदी जी को ही बनाना है। अब यह पत्रिका जिस घर में जा रही है। उस परिवार में भी चुनाव का जिक्र होने लग रहा है। दूल्हे के पिता ने बताया कि उनकी ओर से इस तरह के करीब 1500 पत्रिका छपवाई गई है।

Gold And Silver Price Today: सोने-चांदी की दामों में हुआ भारी बढ़ोतरी, इसके बाद भी इस शहर में सबसे कम, जानिए आज का ताज़ा भाव

बाबूलाल रघुवंशी ने कहा कि वैवाहिक कार्यक्रम में भी एक बैनर लगाया जाएगा। इस पर परिवार के लोग आमंत्रित अतिथिगण से पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील करेंगे। पत्रिका के सभी पेज पर विवाह समारोह के कार्यक्रम का उल्लेख है लेकिन फ्रंट पर दो लाइन का स्लोगन लिखा है, जिसमें नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाने की अपील की गई है। बाबूलाल रघुवंशी का कहना है कि राम मंदिर निर्माण के बाद देश में माहौल पीएम मोदी का है। पत्रिका छपवाने के दौरान बड़े भैया संजय रघुवंशी ने सलाह दी कि हमें नरेन्द्र मोदी को पीएम बनाने की अपील कार्ड पर छपवानी चाहिए। संजय रघुवंशी ने ही श्लोगन दिया, पिछली बार तो लहर थी, इस बार सुनामी लाना है, 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदी जी को ही बनाना है।

Amrit Bharat Express Train: जल्द पटरी पर दौड़ेंगी 50 अमृत भारत एक्सप्रेस ट्रेनें, रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव का ऐलान