चेक बाउंस के आरोपी को पुलिस ने धरदबोचा, लोन दिलाने के नाम पर करता था धोखाधड़ी, दो साल से था फरार

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में पड़ाव थाना पुलिस ने लोन का पैसा हड़पकर फर्जी चेक थमाकर फरार हुए आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। जब वह परिजनों के साथ चाय पी रहा तब पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी पिछले दो साल से फरार चल रहा था और उसके खिलाफ दो चेक बाउंस के मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मरी माता महलगांव रामकुमार गोयल चेक बाउंस के मामले में दो साल से फरार चल रहा था। बीती रात सूचना मिली कि रामकुमार गोयल अपने घर आने वाला है। इसका पता चलते ही पुलिस जवान सादा वर्दी में तैनात किए। जैसे हो रामकुमार गोयल अपने घर पहुचा सादा बदी में तैनात जवान ने इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने उसके घर पर दबिश दी, जब आरोपी अपने घर में परिजनों के साथ चाय पी रहा था। पुलिस टीम को देखते ही आरोपी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को निगरानी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह लोगों का लोन मंजूर कराने का काम करता था और उनसे कुछ पेपटरों पर हस्ताक्षर लेकर उनके लोन का पैसा वह आपने खाते में ट्रांसफर कर लेता था और उन्हें चेक बना देता था। जब वह चेक लगाते थे तो चेक बाउंस हो जाते थे। इस मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस छानबीन शुरू की ।