लापता महिला मुखिया आईं सामने, गायब होने की बताई हैरान करने वाली वजह

सीतामढ़ी (बिहार)। जिस लेडी मुखिया के लापता हो जाने को प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा था, पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस महिला मुखिया का बयान भी मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया है। महिला के बयान के मुताबिक, मामला कहीं से भी प्रेम प्रसंग का नहीं है, बल्कि वह पति की प्रताड़ना से तंग आकर मायके चली गई थीं। महिला मुखिया के अचानक गायब होने से कोहराम मच गया था। शासन-प्रशासन भी हैरान हो गया था। महिला मुखिया के सामने आने पर मामला ही कुछ और निकला

बता दें कि, सीतामढ़ी के सोनबरसा प्रखंड के खाप खोपराहा पंचायत की मुखिया रेखा कुमारी पिछले 9 मार्च को लापता हो गई थीं। इस गुमशुदगी की रिपोर्ट 15 मार्च को उनके पति ने दर्ज कराई थी। पुलिस थाने में दर्ज कराए गए मामले में पति ने 3 लोगों को नामजद किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि इन 3 लोगों ने रेखा कुमारी को शादी की नीयत से बहला-फुसला कर भगा लिया है।

गुरुवार को रेखा कुमारी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने सदर अस्पताल में उनकी मेडिकल जांच भी कराई और इससे पहले मजिस्ट्रेट के सामने बयान भी दर्ज कराया। रेखा कुमारी ने किसी भी तरह के प्रेम प्रसंग से इनकार किया। उन्होंने कहा कि 8 मार्च को पति के साथ उनका झगड़ा हुआ था। पति ने उन्हें जान मार देने की धमकी दी थी, जिसके बाद 9 मार्च को वे अपने मायके चली गई थीं। 3 बच्चों की मां रेखा कुमारी ने यह भी कहा कि उनके पति उनके साथ अक्सर मारपीट करते हैं।

बता दें, मुखिया पति ने बताया था कि 9 मार्च को सुबह टहलने के दौरान रेखा देवी गायब हो गईं। उसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी की काफी तलाश की, बावजूद वे नहीं मिलीं और उसका मोबाइल भी स्विच्ड ऑफ है। थक हारकर 15 मार्च को थाने में अपनी पत्नी के अपहरण होने का मामला दर्ज कराया। थाने को दिए गए आवेदन में उन्होंने खाप खोपराहा पंचायत के राम प्रगाश कापर और उनके दोनों बेटों संजय कापर और विजय कापर को आरोपी बनाया था। थाने में दर्ज कराए गए मामले में उन्होंने बताया था कि ये तीनों शादी की नीयत और महिला पति के व्यक्तिगत छवि को धूमिल करने के उद्धेश्य से बहला फुसलाकर ले गए हैं।