बेटी का पीछा कर रहे युवक को मां ने जूतों से पीटा



कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक लड़की का पीछा कर रहा था. लड़की की मां ने आज शोहदे को पकड़ कर सरेआम जूतों से पिटाई कर डाली इस दौरान क्षेत्र के लोगो की मौके पर भीड़ लग गई तो कुछ अन्य लोगो ने भी उस पर अपने हाथ साफ कर लिये आखिर में उसको पुलिस को सौप दिया गया. कुछ लोगों ने इस दौरान मोबाइल से वीडियो भी बना लिया.

जानकारी के अनुसार, कानपुर के गोविंद नगर इलाके में एक लड़की का विशाल पाल नाम का युवक लंबे समय से पीछा कर रहा था. आज शुक्रवार को युवक लड़की का पीछा करते हुए ब्यूटी पार्लर तक पहुंच गया.

इसके बाद युवक लड़की की साइकिल लेकर भागने लगा. इस पर लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इलाके के लोगों ने देखा तो सूचना पुलिस को दे दी.

पीड़ित लड़की की मां के साथ भीड़ ने भी आरोपी को पीटा

इस दौरान लड़की की मां भी मौके पर पहुंच गई. लड़की की मां ने युवक को पकड़कर जूते से मारना शुरू कर दिया. वहीं मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने भी युवक की ॉपिटाई कर दी. इसके बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया. इस दौरान शोहदा बोलता रहा कि लड़की के साथ 9 साल से उसका अफेयर चल रहा है.

पुलिस छेड़छाड़ के आरोप में शोहदे को पकड़कर पूछताछ कर रही है. इस मामले में गोविंद नगर के थानेदार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जैसी तहरीर आएगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.