पूर्व विधायक के बेटे से फेसबुक पर फ्रेंडशिप, फ़िर लड़की ऐसे करने लगी ब्लैकमेलिंग

दिल्ली से पूर्व विधायक के बेटे को बदमाशों ने हनीट्रेप में फंसा लिया और उसके अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। पीड़ित ने बदमाशों को पैसे भी दिए, लेकिन जब उनकी मांगे बढ़ने लगी तो उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पीड़ित की शिकायत पर बदरपुर थाना पुलिस ने मामले में संबंधित धारा में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित अपने परिवार के साथ दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में रहता है। उसके पिता दो बार दिल्ली से विधायक रह चुके हैं। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में उसने बताया है कि उसके पास 30 मार्च की रात को इंस्टाग्राम पर एक युवती ने फ्रेंड रिक्वेट भेजी। पीड़ित ने उसे एक्सेपट कर लिया। युवती ने अपना नाम पीहू बताया। दोनों की दोस्ती हो गई और बातें होने लगी। इस बीच युवती ने पीड़ित को 3 अप्रैल को बताया कि उसने के पास पीड़ित की अश्लील फोटो हैं। जिन्हें वह उसके घर वालों को भेजेगी नहीं तो वह उसे पैसे दे। पीड़ित को धमकी देकर उसने करीब 70 हजार रुपए वसूल लिए। पैसे लेकर आरोपी महिला ने उसे धमकी देना जारी रखा आरोपी ने कहा कि या तो वह पांच लाख रुपए दे नहीं तो उसके अश्लील फोटो  सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी।

परेशान होकर पीड़ित ने 30 जून को मामले की शिकायत पुलिस को दी। बदरपुर थाना पुलिस ने पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। स्थानीय पुलिस के साथ ही साइबर सेल की टीम को मामले की जांच के लिए लगाया गया है।