शराब से बिगड़ रहे थे पुरुष व बच्चे, महिलाओं ने शराब का ठेका ही फूंक दिया, देखें Video

आगरा/उत्तर प्रदेश. Viral Video: शराब मनुष्य के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है. इसके सेवन से लीवर खराब हो जाता है, शरीर में कई तरह की बीमारियों का जन्म होता है. इसके अलावा शराब एक सामाजिक बुराई भी है. शराब की वजह से घर परिवार उजड़ जाते है. ऐसे ही बुराइयों को आगरा की एक गांव की महिलाएं काफी समय से झेल रही थी, लेकिन जब उनका सब्र का बांध टूटा तो कहर बनकर शराब के ठेके पर टूट पड़ी. और महिलाओं ने शराब के ठेके पर आग लगा दी. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IPS Award: छत्तीसगढ़ पुलिस सेवा के 7 अफसरों को IPS अवॉर्ड, यहां देखिए नाम

वायरल वीडियो आगरा के कागारौल थाना क्षेत्र के बीसलपुर गांव का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि यहां गांव की महिलाएं शराब के ठेके से कई महीने से परेशान हो रही थी. महिलाओं के पति व बच्चे ठेके से शराब पीकर महिलाओं के साथ मारपीट करते थे. इस वजह से गुस्साए महिलाओं ने शराब के ठेके पर धावा बोला और ठेके से शराब की पेटियों को बाहर लाकर तोड़-फोड़ की. महिलाओं ने शराब की पेटियों में आग भी लगा दी.

छत्तीसगढ़ में शिक्षक बनने का सपना होगा साकार, 33 हजार शिक्षकों की भर्ती की तैयारियां तेज, बहुत जल्द होगा TET परीक्षा

वीडियो में दिख रहा है कि ठेके के पास काफी ज्यादा संख्या में महिलाएं इकट्ठी है, कुछ पुरुष भी मौके पर है, छोटे-छोटे बच्चे भी है. बच्चे लकड़ी से शराब की बोतलों को तोड़ रहे है. वहीं महिलाएं कार्टून में रखे गए शराब को इधर-उधर फेंक रहे है.

देखिए वीडियो –

Free Electricity Scheme: “पीएम-सूर्य घर: मुफ्त बिजली योजना”…छत्तीसगढ़ की जनता को मिलेगा डबल फायदा

सीएम हो या मिनिस्टर… ट्रैफिक लाल बत्ती पर सबको रुकना पड़ेगा, खत्म हुआ ये VVIP कल्चर