भीषण सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, मंदिर से लौट रहे 5 लोगों की मौके पर मौत; 3 घायल

आंध्रप्रदेश के चित्तूर जिले में एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। जानकारी के अनुसार एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, जिसके बाद उसमें आग लग गई। इस हादसे में 3 अन्य लोग घायल भी हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि गाड़ी में विजयनगरम जिले के रहने वाले आठ लोग मौजूद थे। सभी लोग चित्तूर के पास कनिपकम मंदिर में दर्शन करके लौट रहे थे, जब दुर्घटना हुई। शुरुआती घटनाक्रम को देखकर पता चला है कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आंध्र प्रदेश के तिरुपति के निकट इतेपल्ली में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार कार के सड़क डिवाइडर से टकरा जाने से उसमें सवार पांच व्यक्तियों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना उस समय हुई जब वह वाहन डिवाइडर से टकरा गया और सड़क के दूसरी तरफ पलटकर उसमें आग लग गई जिसमें विजयनगरम जिले से 8 लोगों सवार थे।

राहगीरों ने आग बुझायी और घायलों को कार से बाहर निकाला गया। हालांकि, पांच व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य को यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।