फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका के दूल्हे का अपहरण, प्रेमी ने रास्ते मे रोक ली कार, दुल्हन करती रही इंतजार

आजमगढ़ के अहरौला क्षेत्र के एक गांव में रविवार को प्रेमी ने साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका के दूल्हे का अपहरण कर लिया। उसने दूल्हे को शादी न करने की चेतावनी देते हुए तीन मोबाइल फोन लेकर उसे छोड़ दिया। किसी तरह बिलरियागंज थाने पहुंच पीड़ित ने पुलिस को सारी दास्तान सुनाई। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। उधर, बारात लौटने के कारण शादी नहीं हो सकी।

महाराजगंज क्षेत्र के एक गांव के युवक की शादी रविवार को अहरौला क्षेत्र में होनी थी। सुबह घर से बड़ी धूमधाम के साथ उसकी बारात निकली। दूल्हे की कार में भाई-भाभी, बहन, तीन बच्चे और ड्राइवर था। अहरौला क्षेत्र के एक गांव के पास कार पहुंची ही थी कि चार बाइक से आठ लोगों ने कार को ओवरटेक कर उसे रोक दिया। इसके बाद चालक को पीटने के बाद कार समेत दूल्हे का अपहरण कर लिया। अपहर्ता उसे लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे। अपहरणकर्ताओं ने दूल्हे व कार में सवार उसके परिजनों को चेताया कि दुल्हन किसी की प्रेमिका है। लिहाजा, उससे शादी करने वाले को जान से हाथ धोना पड़ेगा। यह सुनकर दूल्हा और उसके परिजन सकते में आ गए।

अपहर्ताओं ने कार सवार लोगों के तीन मोबाइल फोन लेने के बाद दूल्हे को छोड़ दिया। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के रास्ते दूल्हा और उसके परिजन किसी तरह बिलरियागंज थाने पहुंचे। पीड़ित दूल्हे ने पुलिस को सारी दास्तान बताई। इस बीच, बारात में शामिल अन्य लोग दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच चुके थे। दूल्हे के अपहरण की जानकारी होने पर सभी बाराती घर लौट गए। 

अहरौला थाना प्रभारी श्रीप्रकाश शुक्ल ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पुलिस ने इसकी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। तहरीर मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी जायेगी। मामला मारपीट का है। इसे लेकर दोनों पक्ष बिलरियागंज थाने पहुंचे थे।