सिर्फ 12 हजार के लिए 2 गांवों के लोग आपस में भिड़े, धारदार हथियारों से एक-दूसरे को किया लहूलुहान

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन में ₹12 हजार के लेनदेन को लेकर दो गांवों के लोग एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए। एक पक्ष ने लट्ठ से हमला किया तो दूसरे पक्ष ने धारदार हथियारों से। हमले में एक ही परिवार के 8 लोग हुए लहूलुहान हो गए। घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं।

जिला मुख्यालय से 16 किलोमीटर दूर ऊन थाना इलाके की यह घटना है। यहां मोठापुरा गांव में केवल 12 हजार रुपए के लेनदेन को लेकर लोनारा और मोठापुरा गांव के रिश्तेदार आपस में भिड़ गए। इस दौरान रिश्तेदारों के एक पक्ष ने लट्ठ और धारदार हथियार से हमला कर दिया।

इस हमले में एक ही परिवार के 8 लोग घायल हो गए। जिनमें धारदार हमले में 3 लोग खून से लथपथ हो गए। वहीं इन घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं।

घटना के बाद सभी 8 घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल खरगोन लाया गया। जहां सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। सभी घायल ऊन थाना क्षेत्र के ग्राम मोठापुरा के निवासी हैं। जबकि हमला करने वाले लोनारा गांव के निवासी हैं।

जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ. कुंदन सिसोदिया का कहना है कि पारिवारिक विवाद के चलते आठ लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। सभी का उपचार किया जा रहा है।

जिला अस्पताल में उपचार कराने पहुंचे घायल सीताराम ने आरोप लगाया कि लोनारा गांव निवासी भांजे को उसने 12 हजार रुपए उधार दिए थे। जब रुपए वापस मांगे तो उल्टे हमारे गांव आकर 10 से 12 लोगों ने लट्ठ और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में कुल आठ लोग घायल हुए हैं। हमला करने वाले हमारे ही रिश्तेदार हैं।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज लिया है, साथ ही पीड़ितों की शिकायत के आधार पर आगे की जांच शुरू कर दी है।