होली पर पानी का गुब्बारा मारने से पलट गई ऑटो… जान पर भारी पड़ा हुड़दंगईयों का मजाक, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

Accident In Holi: होली का त्यौहार पूरे देश में हर्षोल्लास और धूमधाम के साथ मनाया गया। लेकिन पश्चिमी यूपी के बागपत जिले से एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसे देखकर आपकी रूह भी कांप जाएगी। दरअसल, होली के दौरान कुछ युवक दिल्ली-सहानपुर हाईवे से गुजर रहे वाहनों पर पानी से भरा गुब्बारा फेंक रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजरे रहे एक ऑटो पर भी युवकों ने गुब्बार फेंक दिया, जिससे तेज रफ्तार ऑटो बेकाबू हो गया और हाईवे पर ही पलट गया।

बता दें कि ऑटों में सवारियां भी बैठी हुई थी, जो गंभीर रूप से घायल हो गया है। तो वहीं, ऑटो पलटता देख पानी का गुब्बारा फेंकने वाला युवक वहां से भाग गया, जबकि वहां खड़े कुछ अन्य लोग ऑटो में मौजूद लोगों को बचाने के लिए दौड़ पड़े। इस घटना का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना बागपत में दिल्ली-सहारनपुर हाइवे स्थित काठा गांव का है।

बता दें कि शुक्रवार 18 मार्च को हुड़दंग मचा रहे कुछ बच्चे व युवक बाल्टियों में रंगीन पानी से भरे गुब्बारे लेकर हाईवे पर पहुंच गए और पानी से भरा गुब्बारा थ्रीव्हीलर की तरफ फेंका। चालक द्वारा बचाने के प्रयास में थ्रीव्हीलर बेकाबू होकर नेशनल हाईवे पर पलट गया। उसमें सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने ऑटो को सीधा किया और उसमें फंसे दो बच्चों समेत पांच लोगों को बाहर निकाला।

https://twitter.com/ipskabra/status/1505156086499737602?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1505156086499737602%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.oneindia.com%2Fnews%2Fbagpat%2Fauto-overturned-after-throwing-balloons-on-holi-road-accident-in-baghpat-670459.html

इसी दौरान किसी ने वीडियो बना ली और वायरल कर दी। ऑटो सीधा होने के बाद घायल उसी में सवार होकर चले गए। यह पता नहीं चल सका कि वह कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे। कोतवाली प्रभारी ओम प्रकाश सिंह का कहना है कि किसी ने तहरीर नहीं दी है, लेकिन मामले का संज्ञान लेते हुए अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है। वीडियो के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

सीओ बागपत अनुज मिश्रा ने बताया कि बागपत कोतवाली पुलिस को सोशल मीडिया से एक वीडियो प्राप्त हुआ, जिसमें गुब्बारा फेंकने से ऑटो पलटता हुआ दिखाई रहा है। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है। इस घटना में ऑटो सवार दो व्यक्तियों को हल्की चोटें भी आई हैं, अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।