दर्दनाक हादसा : करंट की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, मृतकों में पति-पत्नी भी

जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद में हुए एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा जिले के घोषी थाना क्षेत्र में हुआ जहां मवेशी के लिए घास काटने गए तीन लोग टूटे हुए बिजली के तार की चपेट में आ गए। इस हादसे मे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में पति, पत्नी एवं उनके गोतिया के एक महिला शामिल है। घटना घोसी थाना क्षेत्र के भारथु गांव के बधार की है।

मृतक सभी खिरौटीगढ़ के रहने वाले थे। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि उमेश बिंद पत्नी कारी देवी एवं उसके एक गोतिया की एक महिला कोशमी देवी मवेशी के लिए भारथु गांव के बधार में घास काटने जा रही थी। इसी बीच पहले से बिजली का तार टूटा गिरा पड़ा था जिसे वो लोग देख न सके और उसकी चपेट में आ गए जिससे तीनो गंभीर रूप से झुलस गए।

ग्रामीणों की जब नजर पड़ी तो आनन-फानन में सभी लोगों को घोसी रेफरल अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। तीन लोगों की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की छानबीन करने में जुटी है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।