कलेक्ट्रोरेट में महिला पर तेज़ाब से हमला… रेप के आरोपी हमलावर ने दिया घटना को अंजाम

आगरा कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी कार्यालय के सामने महिला पर तेजाब से हमले का मामला सामने आया है. पुलिस के साथ जिला अस्पताल में मेडिकल करवाने आई अनीता ने पड़ोस में रहने वाले युवक अरविंद पर तेजाब से हमले का आरोप लगाया है.

अनीता का आरोप है कि करीब 2 साल पहले अरविंद ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. अरविंद के खिलाफ थाना न्यू आगरा में मुकदमा दर्ज है. त्योहारों के चलते न्यू आगरा पुलिस ने अनीता और अरविंद के परिवारों को कोर्ट की तारीख में जाने को कहा था. अनीता अकेले जबकि अरविंद अपनी बहन के रूबी के साथ तारीख करने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचा था.

अनीता का आरोप है कि अरविंद लगातार धमकियां दे रहा था. गुरुवार को कलेक्ट्रेट में सामना होते ही अरविंद ने उस पर तेजाब से हमला कर दिया. हमले में अनीता की साड़ी जल गई. वारदात के बाद अनीता दहशत में है.

इस मामले को लेकर अरविंद और रूबी ने अनीता पर खुद तेजाब से हमले का आरोप लगाया है. अरविंद की बहन रूबी का कहना है कि अनीता ने खुद अपने ऊपर तेजाब डाला है.

पुलिस भी घटना को संदिग्ध मान रही है. एसपी सिटी का कहना है कि जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. कलेक्ट्रेट में तेजाब से हमले के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. देखना होगा जांच में हमले का क्या सच सामने आता है.