Police Investigation : 3 महीने पहले हो चुकी थी पिता की मौत, शव के साथ रह रहा था बेटा, पुलिस ने शुरू की जांच

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक अजब घटना सामने आई है। यहां एक व्‍यक्ति को पिछले कई दिनों से उसके पिता के शव के साथ रहते हुए पाया गया है। कोलकाता पुलिस को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने शव को कब्‍जे में लेकर जांच शुरू की है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है। अब जांच करके यह पता लगाया जा रहा है कि क्‍या उसके पिता की मौत प्राकृतिक थी या नहीं?

कोलकाता पुलिस ने शव की शिनाख्‍त 70 साल के संग्राम डे के रूप में की है। उसके बेटे का नाम कौशिक डे है। पुलिस का मानना है कि कौशिक मानसिक रूप से विक्षिप्‍त है। डिप्‍टी पुलिस कमिश्‍नर राशिद खान का कहना है कि संग्राम डे की मौत का कारण ऑटोप्‍सी रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएगा। प्रारंभिक तौर पर संग्राम डे की मौत का कारण प्राकृतिक ही लग रहा है।

पुलिस ने जानकारी दी है कि संग्राम डे मुंबई स्थित भाभा अटॉमिक रर्स सेंटर में काम करते थे। उनका शव केपी रॉय लेन स्थित उनके घर पर कंकाल के रूप में मिला है। पूछताछ के दौरान कौशिक ने पुलिस को बताया है कि उसके पिता की मौत तीन महीने पहले हो गई थी। हालांकि मौत का सही समय ऑटोप्‍सी रिपोर्ट में ही पता चल सकेगा।

पुलिस ने यह भी बताया कि उन्‍हें इस बात की सूचना मिली थी कि संग्राम डे कई दिनों से कहीं देखे नहीं गए हैं। इसके बाद पुलिस ने उनके घर पर जाकर जांच करने का निर्णय लिया। जब वह संग्राम डे के घर पहुंचे तो वहां उनकी 65 साल की बीमार पत्‍नी भी रहती मिलीं। पुलिस आगे की जांच कर रही है।