YouTube देखकर पति कर रहा था डिलीवरी… बच्चे की हुई मौत, पत्नी की हालत गंभीर, जानें कहां का है मामला

अक्‍सर लोग यूट्यूब देखकर खाना बनाते हैं या कोई दूसरा काम करते हैं। लेकिन तमिलनाडु  में एक पति ने जो किया, उससे सभी हैरान हैं। इस व्‍यक्ति ने यूट्यूब वीडियो देखकर अपनी पत्‍नी की डिलीवरी करनी चाही। उसकी इस कोशिश में नवजात की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्‍नी गंभीर रूप से बीमार हो गई है। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

हैरान करने वाली ये घटना तमिलनाडु के रानीपेट की है. यहां 32 साल के लोगानाथन नामक व्‍यक्ति ने एक साल पहले ही गोमती नाम की महिला से शादी की थी। उसी शादी के कुछ समय बाद ही गोमती गर्भवती हो गई। डॉक्‍टरों ने उसे डिलीवरी की डेट 13 दिसंबर दी थी। लेकिन 13 दिसंबर ठीक से बीत गई और 18 दिसंबर को उसे लेबर पेन हुआ था।

लेकिन जब उसे लेबर पेन हुआ तो उसके पति ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराने की बजाय घर पर ही रखा। पति पर आरोप लगाया गया है कि उसने यूट्यूब देखकर उसकी डिलीवरी करनी शुरू कर दी। इसके लिए उसने अपनी बहन की भी मदद ली। लेकिन जब बच्‍चा पैदा हुआ तो उसकी पत्‍नी बेहोश हो चुकी थी और बच्‍चा भी जीवित नहीं था।

गोमती के शरीर से काफी खून भी बह चुका था। इसके बाद जल्‍दबाजी में उसे पुन्‍नाई प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले जाया गया। वहां से उसे वेल्‍लोर के सरकारी अस्‍पताल रेफर कर दिया गया है। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। नवजात की मौत के बाद पुन्‍नाई के प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य अफसर ने गोमती के पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है।