दोस्त बन गए दुश्मन: 6 दोस्तों ने मिलकर दारू पार्टी की, फिर ऐसा हुआ कि एक को जलते हुए अलाव में फेंक दिया…

रायसेन/मध्यप्रदेश: शराब के नशे में दोस्त ही दुश्मन बन गए। किसी बात पर कहासुनी हुई और 5 दोस्तों ने मिलकर छटवें को आग में फेंक दिया। बुरी तरह झुलसे दोस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी दो अभी फरार हैं। नशे में दोस्त दोस्त न रहा। अपने ही मित्र की जान के ऐसे दुश्मन बने कि उसकी जान लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दोस्त बच तो गया लेकिन हालत गंभीर है।

ये घटना रायसेन जिले के बेगमगंज इलाके की है। रविवार को ठंड बहुत थी। यहां के ऊमरखोह गांव में 6 दोस्तों ने घर में पार्टी की। सबने मिलकर शराब पी और फिर घर के बाहर ही सर्दी से बचने के लिए अलाव तापने लगे। उसी दौरान उन सबके बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गयी। बात इतनी बढ़ी कि 5 दोस्तों ने मिलकर अपने छटवें साथी नरेन्द्र लोधी को वहां जल रहे अलाव में फेंक दिया। अलाव में गिरते ही नरेन्द्र बुरी तरह झुलस गया।

बेगमगंज टीआई राजपाल जादौन ने बताया आरोपी पांचों दोस्तों के खिलाफ धारा 307 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य की तलाश जारी है।