बीजेपी का 44वां स्थापना दिवस आज, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी मुख्यालय में फहराया झंडा

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी का आज 44 वां स्थापना दिवस है। 6 अप्रैल 1980 को जनता पार्टी से अलग होकर भारतीय जनता पार्टी का गठन हुआ था। इस अवसर पर देशभर में बीजेपी आयोजन कर रही है। मुख्य आयोजन पार्टी के दिल्ली स्थित मुख्यालय पर हो रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने भाजपा मुख्यालय में पार्टी के 44वें स्थापना दिवस के मौके पर ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करनेवाले हैं।

ध्वजारोहण के साथ कार्यक्रम की शुरुआत

देशभर में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अपने-अपने प्रदेश कार्यालयों में ध्वजारोहण कर रहे हैं। 10 लाख 56 हजार बूथों पर बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओ अपने-अपने घरों पर ध्वजारोहण के साथ पार्टी की स्थापना दिवस कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।

जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं की दी बधाई

पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को नमन किया और सभी को बीजेपी के 44 वें स्थापना दिवस पर हार्दिक बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, भारतीय जनता पार्टी के 44वें ‘स्थापना दिवस’ पर हार्दिक शुभकामनाएं। अपने त्याग, श्रम व निःस्वार्थ सेवा से विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाने वाले कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में अंत्योदय व सेवा के संकल्प से श्रेष्ठ भारत निर्माण के लिए हम सभी समर्पित हैं।