छत्तीसगढ़ में गांधी परिवार के लिए करोड़ो के फूल लेकिन गरीबों को आवास नही- अनुराग ठाकुर

रायपुर… केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर राजधानी रायपुर पहुँचे जहां उन्होंने सरकार पर हमला बोला है। राजधानी में इन दिनों कांग्रेस का महाधिवेशन चल रहा है और उसी सिलसिले में प्रियंका गांधी राजधानी रायपुर पहुँची जहां उनके स्वागत में 15 तन गुलाब के फूल बिछाए गए थे, फूल मि चर्चा केंद्र तक पहुँची। जब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर राजधानी रायपुर पहुँचे तब उन्होंने अधिवेशन को लेकर कहा – माफिया सरकार को छत्तीसगढ़ की जनता कभी माफ नहीं करेगी, जहां छत्तीसगढ़ के संसाधनों को लूट कर यहां की सत्ताधारी लोग खा गए, सरकारी खजाने के बजाय अपने जेब भर गए वहां सबसे बड़ी समस्या यह है कि जिस गरीब के लिए पक्का मकान बनाने का काम नल से जल देने का काम बाकी योजनाओं के माध्यम से लाभ देने का काम मोदी सरकार कर रही है उसको छत्तीसगढ़ के गरीबों से दूर रखने का काम यहां की कांग्रेस सरकार कर रही है।

16 लाख गरीबों को पक्के मकानों से वंछित रखा जा रहा है, गांधी परिवार के लिए फाइव स्टार टैंट का निर्माण किया जा रहा है गरीब के नल से जल नहीं आता। लेकिन कांग्रेस के नेता के लिए गुलाब की पंखुड़ियां फूल बिछाए जाते हैं, यह दिखाता है यह पार्टी केवल एक परिवार तक सीमित है। गरीबों के लिए कुछ नहीं करती कांग्रेस की सरकार ने पिछले 5 वर्षों में भ्रष्टाचार छत्तीसगढ़ को पीछे करने का काम किया, गरीबों की केंद्रीय योजनाओं से महरून किया है।

वही अधिवेशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जमकर मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। खड़गे के बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा – जिस पार्टी में स्वयं लोकतंत्र ना हो, जहां एक चुनाव की प्रक्रिया ना हो, प्रेसिडेंट से ज्यादा आज भी परिवार ही हावी हो, टेंट भी बने फाइव स्टार तो एक परिवार के लिए बने तो समझ सकते हैं उस पार्टी की हालत क्या होगी। जहां के अध्यक्ष को लिए लेने 10 लोग ना आए हो, परिवार के व्यक्ति के लिए करोड़ों रुपए खर्च करके फूल बिछाए गए हैं वह तो अपने आप पता चलता है।

बता दे कि, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर रावतपुरा यूनिवर्सिटी और आईआईएम यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर पहुँचे हुए हैं।