कांग्रेस विधायक कवासी लखमा की नक्सलियों से हैं सांठ-गांठ, नक्सलियों की मदद से MLA कर रहे राजनिति -रामविचार नेताम

बलरामपुर. Ramvichar Netam Hits Back At Kawasi Lakhma: पिछले कई दिनों से बस्तर लोकसभा प्रत्याशी कवासी लखमा अपने बयानों से लेकर सुर्खियों में हैं। लगातार विवादित बयान देने पर बीजेपी लखमा का खुलकर विरोध कर रही है। इस बीच रामानुजगंज विधायक और छत्तीसगढ़ मंत्री रामविचार नेताम कवासी लखमा के तीर धनुष वाले बयान पर कहा कि, नक्सलियों से जुड़े हुए लोग और नक्सली विचारधारा के लोग ही नक्सलियों की वकालत करते हैं..और नक्सलियों के बदौलत ही वहां पर राज करते हैं।

दरअसल, बीते दिनों बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने पुलिस को भगाने तीर धनुष का इस्तेमाल करने की बात चुनाव प्रचार के मंच से की थी। जिसके बाद प्रदेश का सियारी पारा गर्म हो गया हैं। वही, तीर धनुष वाले बयान पर छत्तीसगढ़ सरकार में कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि, कांग्रेस प्रत्याशी का यह बयान पुलिस सहित बस्तर में तैनात सुरक्षा बलो का मनोबल गिराने वाला हैं। कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि, कवासी लखमा के बारे में समय-समय पर तरह-तरह की बातें आती रही हैं। पहले भी कई आरोप लगे, जो आरोप लगे हैं। उसमें एक आरोप नक्सलियों का सहयोग करने का। ये नक्सलियों के सहयोग से ही उस क्षेत्र में राजनीति कर रहे हैं और उसी की वकालत करते हैं। नेताम ने आगे कहा कि, शासन-प्रशासन का मनोबल तोड़ने के लिए, पुलिस बल का मनोबल तोड़ने के लिए। इस प्रकार से जनप्रतिनिधियों के द्वारा कमिटमेंट करना या वक्तव्य देना। मैं समझता हूं कि, ये बहुत बड़ा अपराधिक मामला हैं। इसे संज्ञान में लेते हुए इस तरह के पुलिस का मनोबल तोड़ने वाले जो लोग हैं और नक्सलियों के मनोबल को बढ़ाने वाले लोग हैं। इसके बीच के अंतर को समझना पड़ेगा और उसके आधार पर हमने तय भी कर लिया हैं।

आपको बता दें कि, कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम कल (11 अप्रैल 2024) बलरामपुर प्रवास पर थे..और भाजपा के कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल हुए थे।

इन्हें भी पढ़िए – Video: हार्दिक पांड्या को लेकर फैंस कर रहे थे हूटिंग, कोहली के एक इशारे से चुप हो गया पूरा वानखेड़े स्टेडियम

IMD Weather Update: भीषण गर्मी के बीच पड़ने वाली है ‘राहत’ की फुहार, तेज हवाओं के साथ पड़ेंगे ओले, किसानों के लिए चेतावनी

राशनकार्ड धारी के लिए काम की खबर: अब राशन में नहीं होगी कटौती, इस खास तकनीक से बना मशीन से जुड़ेंगे राशन दुकान

4 जून के बाद टेलीकॉम कंपनियां देंगी झटका, मोबाइल रिचार्ज पर देना होगा इतना एक्स्ट्रा चार्ज