नहर में मिली नर्सिंग छात्रों से भरी बस… अब तक 38 शव निकाले गए… ये बतायी जा रही हादसे की वजह

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी में मंगलवार को भयंकर सड़क हादसा हुआ है। यहां नर्सिंग छात्र-छात्राओं से भरी हुई एक बस नहर में जा गिरी, बस में करीब 50 लोग सवार थे। इस हादसे में अबतक नहर से 38 शवों को निकाला जा चुका है। NDRF-SDRF, स्थानीय प्रशासन द्वारा अभी भी नहर में से लोगों को निकाला जा रहा है। छात्रों से भरी हुई बस सीधी से सतना की ओर जा रही थी।

हादसे में छात्र-छात्राओं की मौत

स्थानीय प्रशासन के मुताबिक, करीब 50 यात्रियों से भरी हुई बस सीधी से सतना जा रही थी, जिस दौरान ये भयावह हादसा हुआ। रास्ते पर जब सामने से बोलेरो गाड़ी आ रही थी तब ड्राइवर उसे साइड देने लगा और उसी दौरान बस का बैलेंस बिगड़ गया और ये भयावह हादसा हुआ।

नर्सिंग का एग्जाम देने बस में सवार होकर स्टूडेंट सीधी से सतना जा रहे थे जिस वक्त ये हादसा हुआ है। हादसे में मरने वाले भी अधिकतर नर्सिंग के छात्र-छात्राएं ही हैं।

आपको बता दें कि ये घटना मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे की है, जब बेकाबू बस नहर में गिर पड़ी। हादसे के तुरंत बाद 7 लोग तो तैरकर बाहर आ गए, लेकिन बाकी फंसे रह गए। हादसे के बाद ही बाणसागर डैम से निकलने वाली पानी को बंद कराया गया, नहर में पानी का लेवल कम कर दिया गया ताकि लोगों को खोजने में आसानी हो।