चालान कटने पर SI पर बाइक चढ़ाने की कोशिश.. वर्दी भी फाड़ी.. एक महिला समेत दो हिरासत में

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में बिना हेलमेट और ड्राइविंग लाइसेंस के बाइक चलाने वाले युवक का चालान कटने के कुछ देर बाद मौके पर पहुंची एक महिला और दो युवकों ने ट्रैफिक पुलिस के सब-इंस्पेक्टर अजीत सिंह पर मोटरसाइकिल चढ़ाने का प्रयास किया. वहीं, महिला ने सब-इंस्पेक्टर से हाथापाई कर उनकी वर्दी फाड़ दी. सरेआम सब-इंस्पेक्टर के साथ मारपीट करने वाली महिला एसआई पर ही उससे दुर्व्यवहार करने और अन्य गंभीर आरोप लगाकर खुद को बचने का प्रयास कर रही थी.

महिला ने हिसार चुंगी चौक पर करीब आधे घंटे तक सब इंस्पेक्टर अजीत सिंह को जमकर गालियां दीं. बाद में महिला पुलिस की पीसीआर ने मौके पर पहुंचकर गतोली निवासी युवक मनीष, उसके दोस्‍त और महिला को हिरासत में ले लिया. पुलिस को दी शिकायत में ट्रैफिक पुलिस के सब-इंस्पेक्टर अजीत सिंह ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान वह हिसार चुंगी के समीप अपनी ड्यूटी पर तैनात थे. उसी वक्‍त बिना हेलमेट और मास्क के घूम रहे एक मोटरसाइकिल सवार को ट्रैफिक पुलिस ने रुकवाया और उससे बाइक से संबंधित कागजात मांगे.

इसके बाद मोटरसाइकिल सवार ने कागजात दिखाए, लेकिन उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट नहीं था, जिस पर उन्होंने उसका चालान कर दिया और वह वहां से चला गया. कुछ देर बाद वह शख्‍स एक अन्‍य व्यक्ति और महिला के साथ दोबारा वहां आया और मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे व्यक्ति ने कहा कि यही वह थानेदार है, जिसने हमारा चालान किया है. इस पर बाइक चढ़ा दो.

सब-इंस्‍पेक्‍टर ने बताया कि मौके पर तैनात अन्‍य पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया और महिला ने उनकी वर्दी फाड़ दी. उनके साथ गाली-गलौच किया तथा दोनों व्यक्तियों ने उसके साथ हाथापाई की. इसके बाद महिला पुलिस को मौके पर बुलाकर आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस के सब-इंस्पेक्टर अजीत सिंह की शिकायत पर गतोली निवासी मनीष, एक अज्ञात व्यक्ति व महिला के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने, सरकारी काम में बाघा डालने व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.