लूडो खेलते-खेलते 10 लाख का कर्जा हो गया, फ़िर वसूली से तंग आकर उठाया ये कदम, नहर में मिली लाश

पालनपुर : गुजरात में पालनपुर तहसील के भाभर गांव की नहर में एक युवक ने छलांग मारकर जान दे दी। उसकी पहचान 23 वर्षीय पीयूष ठक्कर के तौर पर हुई। पता चला है कि, वह जुए का शौकीन था। वह लूडो गेम खेलता था। इसकी लत उसे इतनी लगी कि सिर पर 10 लाख रुपए का कर्जा हो गया था। उसके परिवार वाले भी वसूली से तंग आ गए। इससे तंग आकर उसने आखिर में नहर में कूदकर जान दे दी।

पुलिस ने बताया कि, मृतक युवक सब्जी बेचता था और इसी से उसके परिवार का गुजर-बसर होता था। मगर, उसे जुए की लत लग गई थी और करीब 10 लाख रुपए कर्जा हो गया था। जिसमें से वह 4 लाख रुपए दे चुका था और बाकी बचे 6 लाख रुपए चुकाने का दबाव था। उसके परिजनों के मुताबिक, पीयूष और उसके साथी लूडो गेम को जुए के रूप में खेलते थे। इसी जुए में पीयूष पर इतना कर्जा हो गया था कि उसे जान गंवानी पड़ी। बुधवार को नहर से उसकी लाश बरामद की गई। बहरहाल, इस मामले में पुलिस ने उसके 6 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीयूष के परिवार के मुताबिक, भाभरा गांव से वह शहर में जाकर सब्जी बेचता था। मंगलवार की सुबह भी वह रोजाना की तरह घर से बाइक लेकर निकला था। हालांकि, रात को घर नहीं लौटा तो परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, बुधवार को उसका शव मिला। पुलिस का कहना है कि, पीयूष के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन परिवार ने ही बताया कि उस पर जुए का कर्जा हो गया था।