विरोध के बाद भी पद्मावत ने कमाए 50 करोड़ रुपये..!

दो दिन पहले रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ चार राज्यों में स्क्रीनिंग न होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने भारी विरोध के बाद भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसके बाद यह फिल्म दूसरे दिन यानी 26 जनवरी को भी अच्छी कमाई करने में सफल रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म दूसरे दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ की कमाई की है।

26 जनवरी की कमाई को मिलाकर फिल्म अब तक यानी महज दो दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। इसके अलावा ओवरसीज की कमाई देखी जाये तो यह फिल्म इन दो दिनों में ऑस्ट्रेलिया में लगभग 4 करोड़, अमेरिका में 4 करोड़ और न्यूजीलैंड में 75.84 लाख रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।

रानी पद्मिनी के जीवन पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आते हैं। इसके अलावा बता दें कि शाहिद कपूर संजय लीला भंसाली के साथ पहली बार किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। लंबे समय से विवादों में घिरी इस फिल्म ने महज दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई कर लोगों को हैरान कर दिया है।