बेडरूम से आ रही थी सांप के फुफकारने की आवाज, रेस्क्यू टीम को घर बुलाई महिला; सच सामने आया तो शर्म से हो गई पानी-पानी

सांप का नाम सुनते ही पसीना आ जाता है, ऐसे में जरा सोचिए कि अगर अचानक आपके बेडरूम से सांप के फुफकारने की आवाजें आने लगें तो आपकी हालत क्या होगी? जी हां, सिंगापुर में एक महिला के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। अपने बेडरूम में कोबरा के फुफकारने की आवाज सुनकर वो इस कदर घबरा गई कि उसने तुरंत रेस्क्यू टीम को फोन लगा दिया।

दरअसल, सिंगापुर में एक महिला को अपने बेडरूम में कोबरा सांप के फुफकारने की आवाज सुनाई दी। आनन-फानन में उसने रेस्क्यू टीम को बुला लिया, लेकिन जब रेस्क्यू टीम सांप पकड़ने पहुंची तो माजरा कुछ और ही निकला।

npr.org की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का फोन आने के बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचकर जब कोबरा की तलाश करने लगी तो पता चला कि ये आवाज कोबरा के फुफकारने की नहीं बल्कि एक ऐसी चीज की थी, जिसे महिला रोज सुबह उठते ही इस्तेमाल करती है। सच सामने आने पर महिला शर्म से पानी-पानी हो गई।

असल में जिस आवाज को महिला ने कोबरा के फुफकारने की आवाज समझ लिया था वो उसके टूथब्रश की आवाज थी। महिला के पास एक इलेक्ट्रिक टूथब्रश था, जिसमें पानी चले जाने के कारण उसमें से हिसिंग की आवाज आ रही थी।

रेस्क्यू टीम को महिला के बेडरूम से ओरल बी का इलेक्ट्रिक ब्रश मिला। ब्रश को ऑन और ऑफ करके देखने पर पता चला कि ये किसी जहरीले कोबरा सांप की नहीं बल्कि टूथब्रश की आवाज है।

दरअसल इलक्ट्रिक ब्रश के बैटरी वाले हिस्से में पानी चला गया था। जैसे ही महिला को इस बात का पता चला तो उसका चेहरा शर्म से लाल हो गया। उसने रेस्क्यू टीम से माफी भी मांगी। बता दें कि ये मामला बीते अगस्त महीने का है लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।